Breaking NewsNational

सबको हंसाने वाले BB Ki Vines वाले भुवन बाम के माता-पिता का निधन, कोरोना की वजह से हुई मौत

Bhuvan Bam, COVID-19, Bhuvan Bam parents passed away due to COVID, Bhuvan Bam emotional post on aai baba death, entertainment news, entertainment latest update,भुवन बाम, कोविड 19, भुवन बाम के माता-पिता का कोरोना से निधन, आई बाबा की मौत पर भुवन बाम का इमोशनल पोस्ट, मनोरंजन खबरें, मनोरंजन लेटेस्ट अपडेट,Hindi News, News in Hindi




Sponsored

Corona महामारी के कारण जहां चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ था और लोगों ने कई अपनों को इस वायरस का शिकार होते देखा. इसी बीच एक बुरी खबर ने लोगों को परेशान कर दिया. कॉमेडियन और यूट्यूबर भुवन बाम ने Corona से अपने माता-पिता दोनों को खो दिया.

Sponsored




Sponsored

मशहूर यूट्यूबर ने लोगों के सामने अपना दुख रखा है और एक इमोशनल पोस्ट अपने Parents की याद में लिखा है.

Sponsored




Sponsored

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
माता-पिता को खोने के बाद भुवन बुरी तरह से टूट गए हैं. उनके आई-बाबा का निधन कोरोना से संक्रमित होने के बाद 1 महीने के में हुआ है. भुवन ने आई-बाबा की फोटोज के साथ उन्हें खोने का दर्द बयान किया है. इस पोस्ट पर कई फैंस उन्हें हिम्मत बनाए रखने के लिए कहते दिखाई दे रहे हैं. भुवन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर माता-पिता के साथ बिताए खुशी के पलों को याद करते तस्वीरें शेयर की हैं.

Sponsored




Sponsored

पोस्ट पढ़कर हर कोई हुआ भावुक
इन तस्वीरों में आई-बाबा दोनों उन्हें प्यार करते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में भुवन के भाई भी नजर आ रहे हैं. वहीं, इन तस्वीरों के साथ भुवन ने कैप्शन में लिखा है कि आई-बाबा के जाने के बाद अब सब कुछ पहले जैसा नहीं रह जाएगा.

Sponsored





Sponsored

इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि क्या मैं अच्छा बेटा नहीं था. भुवन की पोस्ट पढ़कर हर कोई भावुक हो गया. भुवन द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट-

Sponsored




Sponsored

‘अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा’
भुवन ने कैप्शन में लिखा- ‘मैंने कोविड की वजह से अपनी दोनों लाइफ लाइन्स को खो दिया. आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा. एक महीने में सब बिखर चुका है. घर, सपने, सबकुछ. मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं हैं. अब शुरू से जीना सीखना पड़ेगा. मन नहीं कर रहा.

Sponsored




Sponsored

क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए पूरी कोशिश की? मुझे अब हमेशा इन सवालों के साथ जीना पड़ेगा. मैं उन्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. काश वो दिन जल्दी आ जाए’.

Sponsored




Sponsored
Sponsored

Comment here