गर्व! जब पुलिस ऑफिसर बनकर युवक पहुंचा अपने स्कूल, टीचर के छुए पैर तो खुशी से दिया ₹1100 का इनाम..

टीचर और विद्यार्थियों के सुंदर रिश्ते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जब कोई शिक्षक अपनी क्लास में किसी विद्यार्थी को शिक्षित करता है, तो वह चाहता है कि उसका शिक्षित विद्यार्थी एक अच्छी नौकरी और अच्छी जगह पर काम करे। जब यह सपना पूरा होता है, शिक्षक खुश हो जाता है।

स्कूल में शैतानी करने वाले विद्यार्थियों को शिक्षक बार-बार बताते हैं कि वे अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें क्योंकि यह उनके भविष्य में आगे बढ़ने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ध्यान देकर पढ़ने वाले विद्यार्थी भविष्य में डॉक्टर, पुलिस या अन्य उच्च पदों पर काम कर सकते हैं।

आजकल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है। कई सालों बाद, एक छात्र पुलिस अधिकारी बनकर स्कूल पहुंचा है। आइए जानते हैं कि इस वीडियो के बारे में जो बहुत वायरल हो गया है..।

एक व्यक्ति को पुलिस की वर्दी पहने हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जब कोई पुलिस अधिकारी बनकर स्कूल पहुंचता है, तो हर कोई खुश होता है, लेकिन सबसे ज्यादा खुशी स्कूल की शिक्षिका को होती है। वह फिर अपने नए विद्यार्थियों को पुलिस अधिकारी से मिलवाती है।

आप इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि शिक्षक बच्चों को पुलिस अधिकारी के बारे में बता रही है और अपने हाथ में कुछ रुपये रख रही है। क्लास में शिक्षक ने विद्यार्थियों को बताया कि इसने देश, समाज और उनके माता-पिता का नाम भी रोशन किया है। तुम लोगों की तरह बनना चाहिए और ऐसा ही सम्मान मिलेगा।

स्कूल में पुलिस अधिकारी बनने वाले विद्यार्थी को शिक्षक 1100 रुपये का इनाम देता है। पुलिस अधिकारी बनने के बाद एक छात्र स्कूल आता है और अपने शिक्षक के पैर छूता है, तो वह बहुत खुश होती है। बच्चे क्लास में तालियां बजाने लगते हैं।

सुनील बोरा सर नामक फेसबुक खाते से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। अब तक, इस वीडियो को दो लाख से अधिक लोगों ने देखा है और दो हजार से अधिक लोगों ने इसे शेयर किया है। वीडियो देखने के बाद कई लोग भावुक पोस्ट करते हैं। यह वीडियो बहुत पुराना है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार वायरल हुआ है।

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *