Sponsored
Breaking News

सिर्फ 1 लाख रुपये में घर लाएं Maruti Swift, खरीदने से पहले चेक करे माइलेज

Sponsored





Sponsored

भारत में मारुति सुजुकी की बेस्ट सेलिंग कारों (Maruti Suzuki Best Selling Cars) में वैगनआर, बलेनो और ऑल्टो के साथ ही मारुति स्विफ्ट भी है। शानदार लुक, बेहतरीन फीचर्स और धांसू माइलेज वाली मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारत में LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे 4 ट्रिम लेवल के 11 वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिनकी कीमतें 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है।

Sponsored




Sponsored

इस पॉपुलर हैचबैक में 1197 cc का पेट्रोल इंजन लगा है, जो 88.5 बीएचपी तक की पावर जेनरेट कर सकती है। मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन में पेश इस हैचबैक की माइलेज 23.76 kmpl तक की है। चलिए, अब आपको मारुति स्विफ्ट कार लोन, डाउनपेमेंट और मासिक किस्त के साथ ही ब्याज दर के बारे में बताते हैं।

Sponsored




Sponsored

तीन साइज ऑप्‍शन में मिल रहे ये लगेज बैग सेट, लाइटवेट और मजबूत इन बैग में मिलेगा एक्स्ट्रा पैकिंग स्‍पेस

Sponsored




Sponsored

मारुति सुजुकी स्विफ्ट के बेस मॉडल स्विफ्ट एलएक्सआई (Maruti Swift LXI) की एक्स शोरूम कीमत 5.92 लाख रुपये और ऑन रोड प्राइस 6,59,996 रुपये है। कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, आप अगर स्विफ्ट के बेस मॉडल को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर (ऑन रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और फर्स्ट मंथ ईएमआई ) फाइनैंस कराते हैं और इंट्रेस्ट रेट अगर 9 पर्सेंट है तो फिर आपको 5,59,996 रुपये कार लोन लेना होगा।

Sponsored




Sponsored

इसके बाद आपको 5 साल तक के लिए हर महीने 11,625 रुपये मासिक किस्त यानी ईएमआई के रूप में भुगतान करने होंगे। मारुति स्विफ्ट के बेस मॉडल को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में 1.37 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।

Sponsored




Sponsored

लुक और फीचर्स में जबरदस्त
मारुति सुजुकी स्विफ्ट के दूसरे सबसे सस्ते मॉडल स्विफ्ट वीएक्सआई (Maruti Swift VXI) की एक्स शोरूम कीमत 6.82 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 7,78,435 रुपये है। कार देखो ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक, आप अगर स्विफ्ट वीएक्सआई को एक लाख रुपये डाउनपेमेंट कर (ऑन रोड के साथ ही प्रोसेसिंग फी और फर्स्ट मंथ ईएमआई ) फाइनैंस कराते हैं और ब्याज दर 9 फीसदी है तो आपको 6,78,435 रुपये कार लोन लेना होगा। इसके बाद आपको अगले 5 साल तक के लिए हर महीने 14,083 रुपये मासिक किस्त देने होंगे। स्विफ्ट वीएक्सआई को फाइनैंस कराने पर आपको 5 साल में 1.66 लाख रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।

Sponsored




Sponsored

Disclaimer- मारुति स्विफ्ट के ये दोनों वेरिएंट्स फाइनैंस कराने से पहले आप नजदीकी मारुति सुजुकी डीलरशिप पर जाकर कार लोन और ईएमआई डिटेल्स जरूर चेक कर लें।

Sponsored




Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment

Recent Posts

Sponsored