Sponsored
Breaking News

विवेक ओबेरॉय को फिल्मी अंदाज में बिना हेलमेट के बाइक चलाना पड़ा महंगा, पुलिस ने काटा चालान

Sponsored

अभिनेता विवेक ओबेरॉय हाल ही में अपने एक वीडियो के कारण मुसीबत में फंस गए हैं। जिसमें वो ट्रैफिक के नियम तोड़ते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई भी कर दी है।

Sponsored

वीडियो में विवेक फिल्मी अंदाज में सड़कों पर बाइक दौड़ाते दिखाई दे रहे हैं लेकिन उन्होंने सुरक्षा के लिए हेलमेट नहीं पहन रखा है, जिसके कारण पुलिस ने चालान काट दिया है। विवेक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल होता दिखाई दे रहा है।

Sponsored

दरअसल, विवेक ओबेरॉय ने 14 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रात में मुंबई की सड़कों में बाइक चलाते दिखाई दे रहे थे। इस वीडियो में ना तो विवेक ने मास्क पहन रखा था और ना ही हेलमेट लगाया था।

Sponsored

वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी फिल्म ‘साथिया’ का म्यूजिक चल रहा था और पीछे उनकी पत्नी प्रियंका बैठी नजर आ रही थीं। ‘साथिया’ के अंदाज में बाइक चलाना विवेक को भारी पड़ गया। यहां देखें वायरल हो रहा विवेक का ये वीडियो-

Sponsored

Sponsored

अभिनेता विवेक ओबरॉय के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक नियमों के तहत कार्रवाई की है. उनका बिना हेलमेट पहने बाइक चलाने को लेकर 500 रुपये चालान काटा गया है. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने विवेक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, मोटर वेहिकल एक्ट की धारा 129, 177 और एपेडमिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। विवेक की शिकायत सोशल एक्टिविस्ट डॉ बीनू वर्गीस द्वारा ट्विटर पर की गई थी, जिसके बाद ये कार्रवाई हुई है।

Sponsored

Input: Hindustan

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored