Breaking NewsNational

सिर्फ 50 हजार रु तक में मिल रही Royal Enfield Bullet बाइक, फटाफट खरीदें





Sponsored

टू व्हीलर यानी दोपहिया वाहनों में क्रूजर बाइक सेगमेंट काफी अलग है। इस सेगमेंट की बाइकों कों दमदार इंजन और शानदार स्टाइल के लिए खूब पसंद किया जाता है। मगर इस सेगमेंट की बाइकों की कीमत भी बहुत अधिक होती है। इसीलिए लोग इन बाइकों आसानी से खरीद नहीं पाते हैं।

Sponsored




Sponsored

क्रूजर सेगमेंट की पॉपुलर बाइकों में से एक है रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350। इसकी कीमत भी काफी अधिक है। मगर यदि आप इसके पुराने मॉडल से काम चला सकते हैं तो आपके ये बाइक आधी से भी कम कीमत पर मिल जाएगी।

Sponsored




Sponsored

इस समय नयी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की शुरुआती कीमत ही 1.90 लाख रुपये है। पर इस बाइक के पुराने मॉडल महज 50 हजार रुपये के बजट में मिल सकते हैं। आगे जानिए कहां से आप इस बाइक के पुराने मॉडल खरीद सकते हैं।

Sponsored




Sponsored

कई वेबसाइट हैं उपलब्ध
इस बाइक के सेकंड हैंड मॉडल कई अलग अलग वेबसाइटों पर उपलब्ध हैं। यहां हम आपको कुछ साइटों की जानकारी देंगे, जिन पर इस बाइक के पुराने मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किए गए हैं।

Sponsored




Sponsored

55 हजार रु में बुलेट
बुलेट बाइक के इस मॉडल को आप केवल 55 हजार रु में खरीद सकते हैं। इस बाइक का एक पुराना मॉडल क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। ये रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 का 2016 मॉडल है। ध्यान रहे कि यहां बाइक पर कोई और ऑफर या फाइनेंस सुविधा नहीं दी जाएगी।

Sponsored




Sponsored

60 हजार रु में बुलेट
दूसरा मॉडल ओएलएक्स वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक का 2014 मॉडल बेचा जा रहा है। इसकी कीमत 60 हजार रुपये रखी गई है। यहां भी कोई ऑफर या प्लान नहीं पेश किया गया है।

Sponsored




Sponsored

50 हजार रु में बुलेट
तीसरी बाइक बिक रही है बाइक4सेल वेबसाइट पर। यहां बाइक का 2013 मॉडल बेचा जा रहा है और इसकी कीमत 50 हजार रुपये रखी गई है। यहां भी बाइक पर कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं है।

Sponsored




Sponsored

दमदार है इंजन
बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें 349.34 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 20.21 पीएस की पावर और 27 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ लिंक्ड है।

Sponsored




Sponsored

कितनी है माइलेज
ये बाइक 40.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है। इस माइलेज को एआरएआई द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Sponsored




Sponsored

रॉयल एन्फील्ड का पोर्टफोलियो
रॉयल एनफील्ड बाइक की कीमत 1,47,910 रुपये से शुरू होती है। रॉयल एनफील्ड भारत में 7 नए मॉडल पेश करती है जिनमें सबसे लोकप्रिय बाइक्स क्लासिक 350, बुलेट 350 और मीटियोर 350 हैं। रॉयल एन्फील्ड की आने वाली बाइक्स में हंटर 350, सुपर मीटियोर 650 और शॉटगन 650 शामिल हैं।

Sponsored




Sponsored

रॉयल एन्फील्ड की सबसे महंगी बाइक कंटीनेंटल जीटी 650 है, जिसकी कीमत 3,04,978 रुपये है। रॉयल एनफील्ड के पोर्टफोलियो में इस समय बुलेट, क्लासिक, थंडरबर्ड, हिमालयन, इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 शामिल हैं। इनमें से, बुलेट, क्लासिक और थंडरबर्ड 350 सीसी और 500 सीसी इंजन के दो संस्करणों में उपलब्ध हैं। इसकी बाइकें दुनिया भर में बेची जाती हैं।

Sponsored




Sponsored

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Sponsored




Sponsored
Sponsored

Comment here