Sponsored
Breaking News

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया क्वारंटीन

Sponsored

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप (Melania Trump) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. एक दिन पहले ही ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स (Hope Hickes) कोरोना पॉजिटिव (Coronavirus) पाई गयीं थी. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलेनिया ट्रंप का भी गुरूवार देर रात टेस्ट कराया गया है.

Sponsored

टेस्ट रिपोर्ट आने से पहले उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. जानकारी के मुताबिक होप ट्रंप के प्रेसिडेंशियल कैंपेन में भी अहम भूमिका निभा रहीं थीं. पिछले कुछ दिनों से होप लगातार डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनके विमान एयरफोर्स वन में भी सफर कर रहीं थीं.

Sponsored

ट्रंप ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. ट्रंप ने ट्वीट किया कि होप हिंक्स पिछले कुछ दिनों से बिना ब्रेक लिए लगातार काम कर रहीं थी. वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई गई हैं. मैं और फर्स्ट लेडी (मेलानिया ट्रंप) कोरोना रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं. तब तक हमने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

Sponsored

प्रेसीडेंशियल डिबेट के बाद रेटिंग में पिछड़े ट्रंप
बता दें कि अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव के पहले प्रेसिडेंशियल डिबेट के बाद हुए फटाफट सर्वेक्षण में राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप डेमोक्रेट उम्मीदवार जो बाइडेन से काफी पीछे नज़र आ रहे हैं. सीबीएस न्‍यूज के सर्वेक्षण में 48 फीसदी लोगों ने कहा कि बाइडेन ने डिबेट में जीत दर्ज की, वहीं 41 प्रतिशत लोगों ने कहा क‍ि डोनाल्‍ड ट्रंप बहस में आगे रहे. इस सर्वेक्षण में बहस देखने वाले 10 में से 8 लोगों ने कहा कि पूरी बहस निगेटिव थी.

Sponsored

प्रेसिडेंशियल डिबेट देखने के बाद अच्‍छा या खराब महसूस करने के सवाल पर 69 प्रतिशत लोगों ने इसे लेकर नाराजगी जताई. दर्शकों की यह प्रतिक्रिया ऐसे समय पर सामने आई है जब दोनों नेताओं के बीच बहस के दौरान तनाव साफ नजर आया. बहस के दौरान दोनों ही नेताओं ने एक-दूसरे की बात को बीच में काट कर अपनी बात कहनी शुरू कर दी थी. एक समय स्थिति ऐसी आ गई कि जब बाइडेन भड़क गए और उन्‍होंने कहा, ‘क्‍या आप चुप रहेंगे.’

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored