Sponsored
Breaking News

BREAKING NEWS : बंगाल दौरे पर जाएंगे सीएम योगी, मालदा में रैली को करेंगे संबोधित

Sponsored

पश्चिम बंगाल में सियासी तपिश का पैमाना बदलने वाला है. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर जाएंगे और मालदा में चुनावी रैली करने वाले है. मालदा बंगाल का मुस्लिम बहुल इलाका है. चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सबसे बड़ी चुनावी रैली है. साफ है कि भाजपा नेतृत्व ने पश्चिम बंगाल को लेकर अपनी आक्रामक रणनीति साफ कर दी है.

Sponsored

मालदा में दोपहर 2 बजे योगी की रैली होगी, इस रैली से पहले यूपी के सीएम बीजेपी की परिवर्तन यात्रा के साथ रोड शो भी करेंगे. आपको बता दें कि बांग्लादेश से सटे मालदा जिले में विधानसभा की 12 सीटे हैं और यहां करीब 50 फीसदी वोटर्स मुस्लिम हैं. माना जा रहा है कि बीजेपी का प्लान मालदा में योगी को उतारकर हिंदू मतों को अपनी तरफ मोड़ने का है.

Sponsored

रविवार को पीएम कोलकाता में बड़ी रैली करने वाले हैं
बंगाल में पहली बार भगवा झंडा फहराने के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है. आज योगी मालदा जा रहे हैं तो रविवार को पीएम कोलकाता में बड़ी रैली करने वाले हैं. सात मार्च को प्रधानमंत्री कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में बड़ी रैली करेंगे. बीजेपी इस रैली के जरिए पूरे राज्य में अपना संदेश पहुंचाना चाहती है.

Sponsored

बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता इस रैली को सुपरहिट बनाने के काम में जुटे हैं. बीजेपी का टारगेट ब्रिगेड ग्राउंड में करीब 10 लाख लोगों को लाने का है. बीजेपी इस रैली को सफल बनाने के लिए डोर टू डोर कैंपेन चला रही है. बता दें कि बंगाल में मशहूर है कि जिसका ब्रिगेड ग्राउंड उसी का बंगाल.

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Share
Published by
Bharat News Channel
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored