Sponsored
Breaking News

महिला को चुड़ैल बता श्मशान ले गया तांत्रिक और किया रे’प, कहा- कोई साथ रहेगा तो मर जाएगी

Sponsored

मध्य प्रदेश के जबलपुर के बरेला क्षेत्र में एक तांत्रिक द्वारा एक विवाहित महिला के साथ दु’ष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने इस घटना को श्मशान घाट में रात के वक्त अंजाम दिया है। वह महिला के ऊपर एक चुड़ैल का साया बताकर उसके साथ झाड़-फूंक करने के बहाने ले गया था।

Sponsored

परिजनों ने बताया कि तांत्रिक ने उन सबको यह कहकर डरा दिया था कि अगर अनुष्ठान के दौरान महिला के साथ कोई रहेगा तो उसकी मौ’त हो जाएगी। अब महिला ने अपने साथ हुई द’रिंदगी को घर वालों से बताया तो इसके बाद बरेला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, घटना के बाद फरार हुए आरोपी तांत्रिक को अरेस्ट कर लिया गया है।

Sponsored

जानकारी के अनुसार, मामला बरेला की है जहाँ एक 33 वर्षीय पीड़ित पिछले कुछ समय से बी’मार चल रही है। वहीँ महिला का परिवार अंधविश्वास के फेर में फंसकर डॉक्टर से इलाज कराने के बहाने झाड़-फूंक करा रह थे। परिजनों को लगता था कि, महिला के ऊपर किसी आत्मा का साया है। ऐसे में वह महिला को लेकर पास के ही इलाके में जमुनिया गाँव में तंत्र-मंत्र का काम करने वाले विजय यादव के पास पहुंचे। तांत्रिक झांड़-फूंक करने लगा, इसी दौरान उसकी नियत डोल गई और उसने परिवार से कहा कि रात को श्मशान घाट में विशेष अनुष्ठान करना पड़ेगा।

Sponsored

इसके बाद 14 मार्च की रात में दस बजे तांत्रिक विजय, महिला के घर पहुंचा और बोला कि मुझे इस क्रिया को अकेले ही करना है। यदि कोई भी अनुष्ठान के दौरान वहां मौजूद रहा तो उसकी मृ’त्यु हो जाएगी। परिजन उसकी बातों में आ गए और महिला को उसके साथ भेज दिया।

Sponsored

इसके बाद तांत्रिक ने झाड-फूंक के बहाने उसने महिला के साथ रे’प किया और परिवार से कहा कि अब कोई भी चुड़ैल इसे परेशान नहीं करेगी। फिर महिला को घर छोड़कर अपने ठिकाने से भाग गया। जब आरोपी वहां से निकल गया तो परिजनों ने पूछा कि तांत्रिक ने चुड़ैल को भगाने के लिए क्या किया? तो महिला ने अपने ऊपर बीती है’वानियत की दास्ताँ बयां कर दी। इसके बाद परिजन महिला को लेकर थाने पहुंचे और आ’रोपी तांत्रिक के खिलाफ रे’प का मामला दर्ज कराया।

Sponsored

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बरेला पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए कई जगहों पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Sponsored

SOURCE: HINDUSTAN

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored