BIHARBreaking NewsNationalSTATE

बिहार चुनाव: रैली के दौरान तेजस्वी यादव पर दो बार फेंकी गई चप्पल, देखें VIDEO

रैली के दौरान तेजस्वी यादव पर दो बार फेंकी गई चप्पल, देखें VIDEO

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पर मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान चप्पल फेंकी गई । औरंगाबाद के बभंडी में कांग्रेस प्रत्याशी राजेश राम के समर्थन में आयोजित नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में आज उस वक्त अफरातफरी मच गयी जब मंच पर बैठे तेजस्वी यादव पर एक दिव्यांग युवक ने दो बार चप्पल फेंका ।

Sponsored

हालाकि पहली दफा फेंका गया चप्पल तेजस्वी के बगल से गुजर गया मगर जबतक मंचासीन नेतागण कुछ भी समझ पाते तबतक चप्पल की दुसरी जोड़ी भी उस युवक ने तेजस्वी पर फेंक दिया जो कि जाकर सीधा उनके हाथ पर लगा । आनन फानन उस दिव्यांग युवक को किसी तरह शांत कराया गया तब जाकर तेजस्वी ने अपना भाषण देना शुरू किया । वैसे तेजस्वी ने भी इस चप्पल प्रकरण को कुछ खास तवज्जों नहीं दिया और भाषण देकर वहां से चलते बने ।

Sponsored

इस घटना से जुड़े वीडियो में यह स्पष्ट हुआ है कि एक चप्पल का निशाना चुक गया जबकि दूसरा चप्पल उनके हाथों को लगते हुए गोद में गिरा । इससे पहले राजद कार्यकर्ता उनके समर्थन में नारे लगा रहे थे ।

Sponsored

Sponsored

आपको बता दें, तिपहिये पर बैठे एक दिव्यांग व्यक्ति ने चप्पल फेंकी थी जिसे लोगों और सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया ।

Sponsored

तेजस्वी इससे अप्रभावित दिखे और उन्होंने भाषण के दौरान इसका उल्लेख भी नहीं किया ।राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने घटना की निंदा करते हुए नेताओं की पर्याप्त सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की ।

Sponsored

बहरहाल, तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी तो वे पहले कैबिनेट में ही राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का मार्ग प्रशस्त करेंगे ।

Sponsored

उन्होंने दावा किया कि राज्य में लाखों पद खाली पड़े हैं और लेकिन नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार ने यहां के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने के लिए कोई पहल नहीं की ।

Sponsored

उन्होंने कहा कि हमने अपने घोषणापत्र में राज्य के 10 लाख बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की घोषणा की है जिसे हर हाल में हम पूरा करेंगे ।

Sponsored

महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि राज्य की राजग सरकार विकास का ढिंढोरा पीट रही है लेकिन ऐसी कोई बात नहीं है और गांव की बात तो दूर शहर भी बदहाल है ।

Sponsored

उन्होंने कहा कि प्रदेश में महागठबंधन की सरकार .बनी तो नियोजित शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन दिया जाएगा ।

Sponsored

तेजस्वी ने दावा किया कि इस विधानसभा चुनाव में पूरे राज्य में महागठबंधन की लहर चल रही है और 10 नवंबर को हमारी सरकार बनने का मार्ग प्रशस्त हो जाएगा ।

Sponsored
Sponsored

Comment here