Breaking NewsNationalSTATE

कुएं के किनारे सेल्फी ले रही थी लड़की, पोज मारने के चक्कर में धड़ाम से गिरी नीचे

सेल्फी का क्रेज इन दिनों इतना है कि लोग कहीं भी, कभी भी सेल्फी लेने लग जाते हैं. न तो उन्हें अपनी जान की फ्रिक होती है और न ही दूसरों का केयर करते हैं. एक ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के रतलाम से सामने आया है.

Sponsored

जहां पिपलौदा थाना इलाके के सुजापर गांव में कुएं के पास सेल्फी लेना एक लड़की को महंगा पड़ गया. अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह पचास फीट गहरे कुएं में गिर गई. मौके पर मौजूद लड़की का दोस्त उसे बचाने के लिए कुंए में उतर गया पर वह भी उसे बाहर नहीं निकाल सका. तभी आसपास मौजूद लोगों की नजर दोनों पर पड़ी और गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी.

Sponsored

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रस्सी की मदद से लड़की और उसके दोस्त को सुरक्षित बाहर निकाला. घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि हुसैनपुर के रहने वाली 25 साल की अफसाना और 23 साल का चेनू शुक्रवार दोपहर सुजापुर में दरगाह पर इबादत के लिए गए थे.

Sponsored

इसी दौरान दोनों दरगाह के पास कुएं के पास पहुंचे और अफसाना यहां सेल्फी लेने लगी. इसी दौरान अफसाना का बैलेंस बिगड़ गया और वह कुएं में जा गिरी. तभी अफसाना को बचाने उसका दोस्त भी कुएं में उतर गया और वह भी फंस गया. पुलिस ने बताया कि दोनों फिलहाल सुरक्षित हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है. दोनों को घर भेज दिया गया है.

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored

Comment here