BIHARBreaking NewsSTATE

RJD का सिंबल मिला तो भावुक हुए तेज प्रताप, जय बिहार के साथ लिखा- Miss you papa

Bharat News Channel - tej pratap and ravri devi bihar election 2020

Bihar election news : बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के सियासी रण में अब लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव भी कूद पड़े हैं. तेजप्रताप यादव को राजद ने हसनपुर से सिंबल दिया है. यानी तेजप्रताप यादव इस बार महुआ के बजाय हसनपुर से चुनाव लड़ेंगे.

Sponsored

तेजप्रताप यादव ने सिंबल पाकर ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव के उपस्थिति में पिता लालू प्रसाद याद की तस्वीर को साक्षी बनाकर अपनी माता राबड़ी देवी से 140-हसनपुर विधानसभा क्षेत्र के लिए राजद का सिंबल प्राप्त किया.’ तेजप्रताप ने आगे लिखा कि चुनाव के लिए जनमानस के विश्वास का कर्जदार रहूंगा, जय बिहार, मिस यू पापा.

Sponsored

13 को नामांकन- राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव 13 अक्टूबर को हसनपुर सीट से अपना नामांकन भरेंगे. तेज प्रताप पिछली बार महुआ सीट से लड़े थे और जीत दर्ज की थी, मगर इस बार उन्हें हसनपुर से उतारने का फैसला किया गया है.

Sponsored

तेजप्रताप ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर- बता दें कि इससे पहले तेजप्रताप यादव ने जनता से जुड़ने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया. बता दें कि हसनपुर में बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में मतदान तीन नवंबर को होना है. हसनपुर सीट को यादव बाहुल्य सीट माना जाता है. इतिहास देखें तो इस सीट पर 1967 के बाद से हमेशा यादव जाति का ही झंडा बुलंद रहा है. गौरतलब है कि हसनपुर में दूसरे चरण में चुनाव आयोजित किया गया है.

Sponsored

Input: PK

Sponsored
Sponsored

Comment here