Breaking NewsNationalSTATE

गांधी जयंती पर राहुल गांधी का वार, बोले- मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा

bharat news, bharat news hindi ,bharat news Channel, Hindi News, hathras rape case, hathras gangrape case live updates, rahul gandhi and priyanka gandhi, hathras news, hathras case, hathras gangrape case, hathras rape victim, hathras news in hindi, up rape victim latest news, hathras rape case, nirbhaya case, cremated meaning, rape, yogi adityanath, uttar pradesh, hathras kand, delhi high court, hathras rape, balrampur, gang rape victim hathras, hathras gang rape, hathras incident,हाथरस रेप केस, हाथरस गैंगरेप केस, हाथरस गैंगरेप केस लाइव अपडेट्स, हाथरस गैंगरेप केस राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, हाथरस गैंगरेप केस अपडेट्स, हाथरस गैंगरेप केस लेटेस्ट अपडेट्स,Hindi News, News in Hindi

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को गुरुवार को रोक लिया गया. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को ग्रेटर नोएडा के पास गिरफ्तार किया गया, उनपर FIR दर्ज की गई. इस सियासी ड्रामे के अगले ही दिन यानी आज अब राहुल गांधी ने गांधी जयंती के मौके पर सरकार पर हमला बोला है.

Sponsored

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की कही एक बात को ट्वीट किया, उन्होंने लिखा, ‘मैं दुनिया में किसी से नहीं डरूंगा… मैं किसी के अन्याय के समक्ष झुकूं नहीं, मैं असत्य को सत्य से जीतूं और असत्य का विरोध करते हुए मैं सभी कष्टों को सह सकूं.’ गांधी जयंती की शुभकामनाएं. #GandhiJayanti

Sponsored

आपको बता दें कि बुधवार को हाथरस कांड को लेकर बड़ा सियासी ड्रामा देखने को मिला था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा की अगुवाई में हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता हाथरस के लिए रवाना हुए, लेकिन ग्रेटर नोएडा से आगे नहीं बढ़ सके.

Sponsored

Sponsored

यहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और यूपी पुलिस के बीच झड़प हुई, जिसके बाद पुलिस ने राहुल और प्रियंका को पहले हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, कुछ देर बाद पुलिस दोनों नेताओं को दिल्ली बॉर्डर पर छोड़ आई.

Sponsored

इसके बाद पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कांग्रेस के 203 नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज की है. मुकदमा गौतमबुद्ध नगर पुलिस की ओर से ही दर्ज किया गया है.

Sponsored

कांग्रेस नेताओं पर धारा 144 का उल्लंघन करने तथा महामारी के दौरान आम लोगों का जीवन संकट में डालने के आरोप में आईपीसी की धारा 188, और धारा 269, 270 के तहत दर्ज कराया गया है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने करीब 200 कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस जाने के लिए डीएनडी के रास्ते नोएडा में प्रवेश किया.

Sponsored

Input: Aajtak

Sponsored
Sponsored

Comment here