Sponsored
Breaking News

प्रेमिका और पत्नी के पास 3-3 दिन रहेगा पति, संडे को करेगा आराम! जानें पूरा मामला

Sponsored

एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल यह घटना शादीशुदा मर्द के बंटवारे की है. जाहिर सी बात है, आप ये सुनकर ही हैरान हो रहे होंगे लेकिन ये सच है. मामला झारखंड की राजधानी रांची का है, जहां थाने में पुलिसवालों ने एक अजीबोगरीब फैसला लिया और पति का ही बंटवारा कर दिया.

Sponsored

पुलिसवालों के समझौते के मुताबिक पति को सप्ताह में तीन दिन अपनी पत्नी के साथ तो तीन दिन प्रेमिका के साथ रहने के लिए कहा गया. पति को हफ्ते में एक दिन ‘संडे’ खुद के हिसाब से जीने की मंजूरी मिली.

Sponsored

पुलिसवालों का यह फैसला, ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाया. इस मामले में कोर्ट ने संज्ञान ले लिया है. न्यायालय ने आरोपी पति के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है. हालांकि गनीमत ये है कि उसकी दोनों बीवियां अब उसे बचाने में जुट गई हैं. बताया जा रहा है कि पति रांची के कोकर तिरिल रोड का रहने वाला है, जिसने शादीशुदा होने के बावजूद भी एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर दूसरी शादी कर ली थी.

Sponsored

जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने पत्नी और प्रेमिका के बीच समझौता कराया और ये करार किया कि पति हफ्ते में 3 दिन पति और 3 दिन प्रेमिका के पास रहेगा, और बाकि का एक दिन वह खुद अपनी मर्जी से जियेगा.

Sponsored

लेकिन मामला कोर्ट में पहुंचते ही सब बदल गया है. क्योंकि राजेश महतो की दूसरी पत्नी ने उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का केस दर्ज कराया था. इसी वजह से अदालत ने आरोपी महतो के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है. अब पुलिस गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश कर रही है.

Sponsored

पुलिस का कहना है कि राजेश महतो पहली पत्नी और बच्चे को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने चला गया था. उसकी पत्नी ने इस बारे में थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. दूसरी तरफ उसकी प्रेमिका के परिवार ने भी राजेश महतो पर बेटी को अगवा करने का केस दर्ज कराया था.

Sponsored

राजेश ज्यादा दिनों तक पुलिस की गिरफ्त से दूर नहीं रह सका और आखिरकार पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों के बीच सनझौता करा दिया और लिखित तौर पर पति को दोनों के बीच बांट दिया.

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Share
Published by
Bharat News Channel
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored