जब किसान की बेटी ने सर ऊंचा कर दिया, पुलिसवाली बनकर वर्दी में अपने पिता से मिलने खेत पहुंची: Video देखें

Success Story , Monika Poonia YouTube Videos , Delhi Police Jobs , Sarkari Naukri , Sarkari Result , Monika Poonia Biography , Diligent SSCian , Monika Poonia Instagram , Viral Videos , मोनिका पूनिया

वैसे, हर दिन कुछ न कुछ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहता है। सोशल मीडिया ने देश और दुनिया भर में लोगों को जोड़ा। पुराने समय में लोगों को खबरें फैक्स और पत्रों के माध्यम से कई घंटों या दिनों के बाद मिलती थीं, लेकिन आज की दुनिया में खबरें सिर्फ एक मिनट में देश भर में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी मिलती हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लोगों को मनोरंजन करने और अपना टैलेंट दिखाने का एक साधन बन गए हैं। वास्तव में, सोशल मीडिया पर कुछ मजेदार और कुछ प्रेरक वीडियो और फोटो वायरल होते हैं। कुछ लोग खुशी और सफलता को दूसरों से भी साझा करते हैं। इस लेख में आज हम एक किसान की बेटी की सफलता पर चर्चा करेंगे। जो हर कोई इंस्पेक्टर की वर्दी में अपने पिता से मिलने पहुंची

हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे पढ़े-लिखे हों, उनका नाम रोशन करें और जीवन में सफल हों। कुछ बच्चे अपने माता-पिता की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं और सफल होकर खुशी से अपने माता-पिता की प्रतिक्रिया देखना चाहते हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटी खाकी वर्दी पहनकर, कंधों पर दो सितारे लगाकर अपने माता-पिता से मिलने खेत जाती है. उसके माता-पिता खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं जब वे उसे देखते हैं।

जब वे अपनी बेटी को वर्दी में देखते हुए बेहद उत्साहित हो गए, माता ने उसे अपने गले से लगा लिया और पिता ने उसके सिर पर हाथ फेरकर उसे आशीर्वाद दिया। मोनिका पुनिया (SI Monika Poonia) ने खुद यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और अपने माता-पिता के प्रतिक्रिया को कैमरे में कैद कर लिया।

मोनिका पुनिया ने खुद अपने यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिस पर बहुत से लोग लाइक दे रहे हैं। ढाई लाख लोगों ने इस वीडियो को देख चुके हैं। मोनिका पुनिया वीडियो पिक कैप्शन में बताती है कि वह अपने माता-पिता के करेक्शन को दूसरों से शेयर कर रही है।

यह मोनिका पुनिया, दिल्ली पुलिस सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहने हुए उनके माता-पिता को उनका पहला उपहार है। जानकारी के अनुसार, मोनिका पुनिया दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है। वे कहते हैं कि उनके माता-पिता की प्रतिक्रिया देखने लायक थी जब वे वर्दी पहनते थे।

मोनिका के माता-पिता को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बहुत खुश दिखते हैं। जैसे ही मोनिका की माता उन पर नजर पड़ती है, वह दौड़कर अपनी बेटी के पास आती है, उसे गले लगाती है और कहती है कि आखिरकार मेरी बेटी को टू स्टार लग ही गए।

मोनिका के पिता उसके सिर पर हाथ फेरते हुए कहते हैं कि मेरी बेटी पर मुझे बहुत गर्व है। माता-पिता की खुशी अपने बच्चों में होती है, और हर बच्चा चाहता है कि उनके माता-पिता खुश हों और उनका गर्व हो।

मोनिका के पिता ने समाज को एक अच्छा संदेश दिया है; वे कहते हैं कि आज की बेटियां किसी पर बोझ नहीं हैं; उन्हें कुछ करने का मौका दीजिए, वह एक दिन आपका नाम रोशन करेंगे।

मोनिका पुनिया बताती है कि उन्होंने 20 बार कंपटीशन वाले टेस्ट दिए हैं, लेकिन सफल नहीं हुए हैं, लेकिन अब उन्हें सफलता मिली है, जो एक बड़ी सफलता है. वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना बड़ा नेटवर्क है।

इंस्टाग्राम पर वे लोगों को मोटिवेट करने वाले छोटे वीडियो पोस्ट करते हैं। छोटे-छोटे वीडियो के माध्यम से, वे अपने सब्सक्राइबर को कंपटीशन की परीक्षा के बारे में बताती हैं और उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती हैं। मोनिका का यूट्यूब चैनल लगभग 60,000 फॉलोअर्स रखता है।

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *