Sponsored
Breaking News

गर्व! जब पुलिस ऑफिसर बनकर युवक पहुंचा अपने स्कूल, टीचर के छुए पैर तो खुशी से दिया ₹1100 का इनाम..

Sponsored





Sponsored

सोशल मीडिया पर टीचर (Teacher) और स्टूडेट्स (Students) के खूबसूरत रिश्ते को दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कोई भी टीचर अपनी क्लास में किसी छात्र को पढ़ाता है, तो वह चाहता कि उसका पढ़ाया स्टूडेंट अच्छी नौकरी और अच्छा पद पाए। जब यह सपना पूरा होता है, टीचर का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है।

Sponsored




Sponsored

क्लास में शैतानी कर रहे छात्रों को टीचर बार-बार समझाते हैं कि वह पढ़ाई पर ध्यान दें, क्योंकि भविष्य में आगे पढ़ने के लिए शिक्षा बेहद जरूरी है। अगर छात्र ध्यान लगाकर पढ़ेंगे, तो भविष्य में डॉक्टर, पुलिस या कोई अच्छी पोस्ट उन्हें मिल सकती है।

Sponsored




Sponsored

अब इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखने को मिला है। एक छात्र पुलिस अधिकारी (Police Officer) बनकर कई सालों बाद अपने स्कूल पहुंचा है। आइए जानते हैं कि इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में बारे में…

Sponsored




Sponsored

पुलिस अधिकारी बनने के बाद स्कूल पहुंचा छात्र
सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स पुलिस की वर्दी में क्लास में खड़ा है। पुलिस अधिकारी बनने के बाद जब शख्स अपने स्कूल पहुंचता है, तो उसको देखकर सभी बहुत प्रसन्न होते हैं, लेकिन सबसे ज्यादा खुशी स्कूल की टीचर को होती है। इसके बाद वह अपने नए छात्रों से पुलिस अधिकारी को मिलवाती है।

Sponsored


Sponsored

Sponsored


Sponsored

जमकर वायरल हुआ वीडियो
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि टीचर ने अपने हाथ में कुछ पैसे रखे हैं और बच्चों को पुलिस अधिकारी के बारे में बता रही है। क्लास में टीचर ने छात्रों को बताया कि इसने देश के साथ-साथ समाज और अपने माता-पिता का भी नाम रोशन किया है। ऐसे तुम लोगों को भी बनना है और ऐसे ही सम्मान तुम्हे भी मिलेगा।

Sponsored




Sponsored

खुशी में टीचर ने दिए इतने रुपये
इसके बाद टीचर ने पुलिस अधिकारी बनकर अपने स्कूल पहुंचे छात्र को 1100 रुपये का इनाम देती है। पुलिस अधिकारी बनने के बाद स्कूल पहुंचा छात्र अपने टीचर के पैर छूता है और यह देखकर बेहद खुश होती है। क्लास में बच्चे तालियां बजाने लगते हैं।

Sponsored




Sponsored

इस वायरल वीडियो को फेसबुक पर सुनील बोरा सर नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अभी तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि दो हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। कई लोग वीडियो देखने के बाद इमोशनल वाली इमोजी पोस्ट कर रहे हैं। यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sponsored




Sponsored

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Sponsored




Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored