BIHARBreaking NewsNationalSTATE

खुशखबरी! PNB बेच रहा 13022 मकान, आप भी खरीद सकते हैं एकदम सस्ता घर, जल्दी से चेक कर लें पूरा प्रोसेस




Sponsored

अगर आप भी इस साल के आखिर में कोई नया घर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक आपको सस्ता घर खरीदने का मौका दे रहा है. जी हां… देश का सरकारी बैंक आपको सस्ता घर खरीदने का चांस दे रहा है. PNB की ओर से मेगा ई-ऑक्शन (PNB Mega E-Auction) का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए आप 24 दिसंबर को बोली लगा सकते हैं. इसमें 13022 घरों की नीलामी की जा रही है. बैंक ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है.

Sponsored




Sponsored

PNB ने किया ट्वीट
पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट में लिखा है कि पीएनबी सुपर मेगा ई-ऑक्शन में आप 24 दिसंबर को हिस्सा ले सकते हैं. इसमें आप रेजिडेंशियल और कॉमर्शियल प्रापर्टी के लिए बोली लगा सकते हैं. इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशिल लिंक https://ibapi.in पर विजिट कर सकते हैं.

Sponsored




Sponsored

13022 घरों की होगी नीलामी
पंजाब नेशनल बैंक के ई-ऑक्शन में आपको 13022 रेजिडेंशियल प्रापर्टी, 2991 कॉमर्शियल प्रापर्टी, 1498 इंडस्ट्रीयल प्रापर्टी और 103 एग्रीकल्चर प्रापर्टी के लिए बोली लगा सकते हैं.

Sponsored


Sponsored



Sponsored

कैसे करा सकते हैं रजिस्ट्रेशन
बिडर को रजिस्ट्रेशन कराने के लिए इस लिंक https://www.mstcecommerce.com/auctionhome/ibapi/index.jsp पर क्लिक करना होगा. इस पेज आपको Click Here For Registration पर जाना होगा. इसके बाद में नया पेज ओपन हो जाएगा. पेज ओपन होते ही आपको Register As Buyer बॉक्स पर जाना होगा. यहां पर आपको अपनी मेल आईडी, मोबाइल नंबर और कैप्चा फिल करके रजिस्ट्रेशन कराना होगा.

Sponsored




Sponsored

इस तरह कर सकते हैं लॉगइन
इसके अलावा अगर आपने पहले से रजिस्ट्रेशन करा रखा है तो इस लिंक https://www.mstcecommerce.com/auctionhome/ibapi/index.jsp पर क्लिक करना है. अब आपके सामने एक पेज ओपन होगा, जहां पर आपको अपनी ईमेल आईडी, पासवर्ड और कैप्चा फिल करके लॉगइन करना होगा

Sponsored




Sponsored

किन प्रापर्टी की बैंक करता ही नीलामी?
आपको बता दें बहुत से लोग बैंक से प्रापर्टी के लिए लोन लेते हैं, लेकिन किन्ही कारणों से वह अपना लोन नहीं चुका पाते हैं तो उन सभी लोगों की जमीन को या फिर प्लॉट को बैंक के द्वारा कब्जे में ले लिया जाता है. बैंकों की ओर से समय-समय पर इस तरह की प्रापर्टी की नीलामी की जाती है. इस नीलामी में बैंक प्रापर्टी बेचकर अपनी बकाया राशि वसूल करता है

Sponsored




Sponsored
Sponsored

Comment here