Breaking NewsNationalSTATE

टीका लगवाने पहुंचे पीएम मोदी ने नर्स से क्यों कहा कि मोटी सुई लगाना? जानकर आप भी हंसी नही रोक पाओगे

श में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत हो चुकी है. पहले चरण में कोरोना वरियर्स को वैक्सीन दी गयी थी. जिसके तहत भारत ने कई बड़े रिकॉर्ड बनाए. वहीं अभी हाल ही में सरकार ने ऐलान किया था कि 1 मार्च से 60 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन दी जाएगी. इसी कड़ी में आज सुबह सुबह PM मोदी ने सभी को चौंका दिया.

Sponsored

जानकारी के लिए बता दें वैक्सीन आने के बाद विपक्ष सरकार पर लगातार निशाना साध रहा था कि PM मोदी समेत और सभी बड़े नेता कब वैक्सीन लगवायेंगे. तो PM मोदी ने ऐसे नेताओं को जवाब देने के लिए एम्स पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली.

Sponsored

दरअसल PM मोदी जब एम्स पहुंचे तो मेडिकल स्टाफ़ थोड़ा नर्वस था. तभी PM मोदी ने माहौल साधारण करने के लिए नर्स से पूछा आपका क्या नाम है? उन्होंने मज़े लेते हुए कहा वह पशु के लिए इस्तेमाल होने वाली सुई का प्रयोग करेंगी. PM मोदी की ये बात नर्सों को समझ नही आयी.

Sponsored

ग़ौरतलब है कि नर्स को आसानी से समझाते हुए और मज़े लेते हुए मोदी ने कहा कि राजनेताओं की चमड़ी बहुत मोटी होती है तो कुछ विशेष मोटी सुई का ही इस्तेमाल करने वाली हैं. ये सुनकर नर्स हंस पड़ी और PM मोदी को बहुत ही आसानी से टीका लगाया. उन्होंने खुद कहा टीका इतनी आसानी से लगाया मुझे पता ही नही चला.

Sponsored

Input: the Chaupal

Sponsored
Sponsored

Comment here