Breaking NewsNationalSTATE

क्या दिवालिया होने वाली है OYO? कंपनी के ग्रुप CEO रितेश अग्रवाल ने दिया जवाब




Sponsored

ओयो होटल्स (OYO Hotels) एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड को लेकर मीडिया में चर्चा हो रही है कि कंपनी ने IBC 2016 के तहत दिवालिया होने की अर्जी दी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल ने OYO होटल्स की कॉर्पोरेट इनसॉल्वेंसी रिजॉल्यूशन प्रक्रिया शुरू करने का आदेश दिया है. इसको लेकर जारी एक बयान में कहा गया है कि NCLT ने 30 मार्च, 2021 को नोटिस दिया है कि OYO होटल्स एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड की कॉर्पोरेट इनसॉल्वेंसी रिजॉल्यूशन प्रक्रिया शुरू करने का आदेश दिया जाता है.

Sponsored




Sponsored

वहीं कंपनी के ग्रुप सीईओ रितेश अग्रवाल ने ट्वीट कर इस खबर को पूरी तरह गलत बताया है. रितेश अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा कि कुछ पीडीएफ और टेक्स्ट मैसेज सर्कुलेट हो रहे हैं, जिसमे दावा किया जा रहा है कि OYO ने दिवालिया प्रक्रिया के लिए अर्जी दी है. इसमें कोई सच्चाई नहीं है. एक दावेदार ने ओयो की सहायक कंपनी से एनसीएलटी में याचिका के जरिए 16 लाख रुपये की मांग की है.

Sponsored




Sponsored

Sponsored




Sponsored

जानिए क्या है पूरा मामला-
एक क्रेडिटर रोकेश यादव ने OYO की सहायक कंपनी ओयो होटल्स एंड होम्स प्राइवेट लिमिटेड (OHHPL) कंपनी के खिलाफ याचिका दायर की थी, जिसे NCLAT ने 30 मार्च को मान लिया था. अब इस मामले पर एनसीएलटी द्वारा दिए गए आदेश को ओयो ने एनसीएलएटी में चुनौती दी है. OYO ने अपनी सहायक कंपनी के खिलाफ एनसीएलटी द्वारा दिए गए उस आदेश को चुनौती दी है, जिसमें उसे क्रेडिटर को 16 लाख रुपये देने हैं.

Sponsored




Sponsored

Sponsored




Sponsored

कंपनी ने कही ये बात
कंपनी ने कहा है कि 16 लाख रुपये की इस रकम को उसने विरोध के साथ दावेदर के पास जमा भी कर दिया है. हमें यह जानकार हैरानी हो रही है कि एनसीएलटी ने OHHPL के खिलाफ इस याचिका को स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 में ओयो सुधार के रास्ते पर आगे बढ़ रही है.

Sponsored




Sponsored

INPUT: NEWS18

Sponsored
Sponsored

Comment here