Sponsored
Breaking News

नौकरी देने के नाम पर युवती से गैंगरेप, एक महिला समेत चार आरोपी गिरफ्तार

Sponsored

नौकरी का झांसा देकर एक युवती के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है. घटना उत्तर प्रदेश फरीदाबादकी बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

Sponsored

पीड़िता ने चारों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों को धर दबोचा फिर बाद में जब उनकी कोर्ट में पेशी हुई तो चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Sponsored

पीड़िता ने थाने में दर्ज शिकायत में बताया था कि उसे काफी समय से नौकरी की तलाश थी. घटना के दिन वह नौकरी की तलाश में जा रही थी. वो बीके चौक पर खड़ी थी और अपनी बहन से फोन पर बता रही थी. इस बीच पास में खड़े एक ऑटो वाले ने पूरी बात सुन ली.

Sponsored

बातचीत खत्म होने के बाद ऑटो वाले ने पीड़िता से कहा कि उसकी भाभी प्लेसमेंट एजेंसी का काम करती है और यह कहकर युवती से उसका नंबर ले लिया. अगले दिन ऑटो चालक समीर ने युवती को फोन कर अपनी भाभी का फोन नंबर दिया और कहा कि वह इनसे बात कर ले, उसकी नौकरी लग जाएगी.

Sponsored

कुछ दिनों बाद ऑटो ड्राइवर की भाभी ने फोन कर पीड़िता को अपने घर बुला लिया. पीड़िता का आरोप है कि उस दौरान ऑटो ड्राइवर की भाभी नेहा का पति आमोद भी घर पर ही मौजूद था. इस दौरान नेहा ने एक युवक को अपने घर पर बुलाया और फिर उसने पीड़िता के साथ रेप किया. इसके बाद अगले दिन ऑटो ड्राइवर समीर ने भी युवती के साथ बलात्कार किया.

Sponsored

लड़की ने विरोध और पुलिस में शिकायत की बात कही तो आरोपियों ने उसका मोबाइल भी छीन लिया. हालांकि किसी तरह युवती ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

Sponsored

Input: FirstBihar

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Share
Published by
Bharat News Channel
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored