Breaking NewsNationalSTATE

India vs England T20: भारत और इंग्लैंड की T20 सीरीज नहीं रुकी तो खुद को लगा लूंगा आग, युवक ने पुलिस को दी धमकी

India vs England T20 : अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड के बीच आज तीसरी मुकाबला खेला जाना है. वहीं तीसरे मुकाबले के पहले अहमदाबाद पुलिस को किसी व्यक्ति ने फोन करके धमकी दी है.

Sponsored

व्यक्ति ने फोन करके पुलिस से कहा है कि अगर कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भारत और इंग्लैंड के बीच खोले जा रहे T-20 सीरीज को रद्द नहीं किया गया तो वह आत्महत्या कर लेगा. धमकी भरे कॉल के बाद अहमदाबाद के चांदखेड़ा पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Sponsored

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक और फोन करने वाले की पहचान पंकज पटेल के रूप में की गई है, जिसने 12 मार्च को वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक केवी पटेल को धमकी दी थी. बता दें कि शख्स और पुलिस की कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है.

Sponsored

रिकॉर्डिंग से पता चला कि पंकज ने पुलिस निरीक्षक से पूछा था कि क्या मैच के दौरान कोरोना के दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है? आगे, बातचीत में व्यक्ति ने मांग की कि चल रहे मैचों को रद्द कर दिया जाए नहीं तो वह खुद को आग लगा लेगा.

Sponsored

बता दें कि तीसरे मैच से पहले दर्शकों को लेकर BCCI ने बड़ा फैसला लिया है. पांच मैचों की मौजूदा टी20 सीरीज के अंतिम तीन मुकाबले बिना दर्शकों के खेले जाएंगे. गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने अगले तीनों मैच के दौरान दर्शकों की इंट्री पर रोक लगा दी है और टिकटों का पैसा लौटाने का निर्णय लिया है. मामलू हो कि अहमदाबाद नगर निगम द्वारा कोरोना के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए शहर के आठ वार्डों में 10 बजे के बाद दुकानों, मॉल, रेस्तरां और सैलून को बंद करने के आदेश दिया है.

Sponsored

SOURCE: PRABHAT KHABAR

Sponsored
Sponsored

Comment here