Breaking NewsNational

पहली बार फ्लाइट में चढ़े थे बुजुर्ग, शख्स ने पहले की बोर्डिंग में मदद फिर विमान में दिलाया खाना





Sponsored

इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स ने पहली बार फ्लाइट में चढ़े बुजुर्ग कपल की पहले बोर्डिंग में मदद की और इसके बाद विमान में उनके लिए खाने का इंतजाम भी किया. लिंक्डइन यूजर, अमिताभ शाह ने यह दिल छू लेने वाली कहानी शेयर की है.

Sponsored




Sponsored

पोस्ट के मुताबिक पिछले हफ्ते दिल्ली हवाईअड्डे से कानपुर जा रहे थे जब उन्होंने एक बुजुर्ग दंपति को देखा और उनकी मदद करने का फैसला किया.

Sponsored





Sponsored

लिंक्डइन यूजर ने शेयर की दिल छू लेने वाली कहानी

Sponsored

शाह ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘बुजर्ग अंजान थे. मैंने उन्हें बोर्डिंग में देखा, वो पहली बार हवाई यात्रा के लिए आए थे. वे अंग्रेजी नहीं समझते हैं. उनको परेशान देखकर मैं उनके पास गया और उनसे कहा कि आप मेरे पीछे-पीछे रहिए.

Sponsored




Sponsored

बोर्डिंग के बाद वो फ्लाइट के अंदर वे मेरे सामने ही बैठे थे. चाची ने मुझसे पूछा – ‘क्या आप हमारी तस्वीर ले सकते हैं और हमारी बेटी को भेज सकते हैं ताकि वह जान सके कि हम सुरक्षित हैं?”

Sponsored




Sponsored

‘मैंने तस्वीर ली और भेज दी. आगे जब एयरहोस्टेस खाना परोसने आई, तो उन्होंने मना कर दिया, लेकिन मुझे लग रहा था कि वो भूखे थे. ऐसे में मैंने एयरहोस्टेस से कहा कि उन्हें पनीर सैंडविच और जूस दें और उन्हें न बताएं कि भुगतान किसने किया है. बेशक, मैंने इसके लिए भुगतान किया था लेकिन मुझे इससे असीम खुशी मिली.’

Sponsored




Sponsored

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Sponsored




Sponsored
Sponsored

Comment here