Breaking NewsNationalSTATE

Zomato ब्वॉय साइकिल चला 20min में 9km दूर पहुंचा, भावुक शख्स ने बाइक गिफ्ट कर दी

national news, punjab kesari, delivery boy, social media, viral stoy, hydrabad, fundraiser, zomato boy, delivery boy, gift for delivery boy, life of delivery boy, Hyderabad Zomato Boy,Zomato Boy,Zomato Boy Social Media




Sponsored

डिलीवरी ब्वॉय के काम की चुनौतियों को समझना सबसे जरूरी है. कई बार हम उनकी मुश्किलों को नहीं समझ पाते हैं. लेकिन, हैदराबाद का एक उदाहरण आपको ये बताता है कि किस तरह हमें डिलीवरी ब्वॉय के साथ व्यवहार करना चाहिए.

Sponsored




Sponsored

रॉबिन मुकेश हैदराबाद के किंग कोटी में रहते हैं. उन्होंने जोमैटो से एक ऑर्डर मंगाया. 20 मिनट बाद ही मुकेश अपने दरवाजे पर ऑर्डर लेने के लिए पहुंच गए. उनका डिलीवरी एजेंट मोहम्मद अकील अहमद वहां खड़ा था.

Sponsored




Sponsored

मुकेश ने अपना ऑर्डर ले लिया और उसके बाद वह महमद को देखें तो आश्चर्य में पड़ गए. अहमद बाइक से नहीं, बल्कि साइकिल से ऑर्डर देने आए थे. उन्हें महसूस हुआ कि अहमद ने 9 किमी का रास्ता 20 मिनट में तय किया है.मुकेश ने अहमद की एक फोटो क्लिक कर ली और फेसबुक पर शेयर कर दी.

Sponsored




Sponsored

Sponsored

इस पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आई. कई लोग मदद के लिए आगे आएं. पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखते हुए मुकेश ने फंड जुटाने का प्लान किया और बाइक खरीदने की रूप रेखा तैयार की. 60 हजार बजट बना और लोगों ने 73370 रुपये डोनेट कर दिए.

Sponsored




Sponsored

द न्यूज मिनट से बात करते हुए मुकेश कहते हैं, जो पैसे मिले उससे TVS XL बाइक खरीद कर अहमद को दे दिया गया. बाइक का खर्च 65 हजार के करीब आया. अकील को एक-दो दिन में बाइक मिल जाएगी. उनके लिए हेलमेट और रेनकोट भी खरीद रहे हैं. हम उन्हें कॉलेज फीस के लिए बाकी पैसे दे देंगे.

Sponsored




Sponsored

अगले पोस्ट में मुकेश ने जिक्र किया कि अहमद को बाइक मिल गई है.

Sponsored
Sponsored

Comment here