Breaking NewsNationalSTATE

पीएम मोदी ने छुए कार्यकर्ता के पैर तो इंटरनेट मीडिया पर हुई जमकर तारीफ, लोग बोले- इसे कहते हैं महानता

kolkata-politics,news,state,PM Modi Kanthi rally highlights, Prime Minister Modi overturned and touched his feet, Prime Minister Narendra Modi, country development, Bengal Chunav, Bengal Politics, Bengal Assembly Elections 2021, CM of West Bengal Mamata Banerjee, Mamata Banerjee, West Bengal Politics, Home Minister Amit Shah, BJP National President JP Nadda, west bengal election 2021, TMC, Congress, PM Modi, west bengal assembly election, Trinamool Congress, TMC, Bengal Politics, Suvendu Adhikari, Electoral strategist Pr,News,National News,West Bengal news

कोलकाता। बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यहां का जंग जीतने के लिए सियासी सरगर्मियां चरम पर है। इस बीच बुधवार को पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली के दौरान उस वक्त अद्भुत नजारा देखने को मिला। यहां मंच पर भाजपा के एक स्थानीय कार्यकर्ता पीएम के पैर छूने के लिए अचानक आगे बढ़ा, तो पीएम मोदी भी पलटकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पैर छू लिए। इसको देख हर कोई हैरान रह गया। भाजपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसका एक वीडियो पोस्ट किया है।

Sponsored

Sponsored

पार्टी ने आधिकारिक हैंडल से लिखा कि भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है। बंगाल में चुनावी रैली के दौरान मंच पर जब एक भाजपा कार्यकर्ता पैर छूने आया, तो पीएम ने ने भी पैर छूकर कार्यकर्ता का अभिवादन किया।

Sponsored

इधर, इस वीडियो के इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग भी जमकर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ कर रहे हैं। किसी ने भाजपा की जीत को पक्का बताया, तो किसी ने भाजपा को संस्कृति एवं संस्कारों की पार्टी बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री जी की महानता और बड़प्पन है जो ये दर्शाता है। एक यूजर ने लिखा कि मां काली के नगर कलकत्ता के साथ पूरे बंगाल से मुगलकाल जैसा शासन समाप्त होने का समय आ गया है। अब माता दुर्गा की पूजा और विसर्जन के लिए खुशामद नहीं करनी होगी। आने वाला समय बंगाल में पवित्र कमल खिलाएगा, भगवा लहराएगा और त्योहारों के प्रदेश बंगाल में प्रगति लाएगा। एक यूजर ने लिखा कि क्या बात है…प्रधानमंत्री जी, आप सच्चे प्रधान सेवक हैं।

Sponsored

दो मई को दीदी को दरवाजा दिखाएगी बंगाल की जनता

Sponsored

मोदी ने तोलाबाजी (वसूली) और जमीनी स्तर पर भ्रष्टाचार को लेकर भी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राज्य में हर योजना को घोटाला-मुक्त बनाएगी और पारदर्शिता लाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि चक्रवात एम्फन की राहत राशि को भाइपो (भतीजा) विंडो के जरिए लूटा गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दुआरे सरकार की बात कर रही हैं लेकिन दो मई को उन्हेंं बंगाल की जनता दरवाजा दिखा देगी। करीब 35 मिनट के भाषण में पीएम ने कई बार बांग्ला शब्दों का उपयोग किया। अंत में उन्होंने कहा कि दीदी आप खेला खेलें, हम सेवा करेंगे। दीदी की सरकार ने अंधकार दिया, हम सोनार बांग्ला देंगे।

Sponsored

SOURCE: JAGRAN

Sponsored
Sponsored

Comment here