BIHARBreaking NewsCORONANationalSTATE

कोरोना संक्रमित जीतन राम मांझी को ऑक्सीजन सपोर्ट पर, पटना एम्स में हैं एडमिट

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी को ऑक्सीजन सपोर्ट कर रखना पड़ा है. जीतन राम मांझी कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पटना एम्स में एडमिट किए गए थे और फिलहाल अभी उनका इलाज जारी है. एम्स की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि सांस लेने में तकलीफ की वजह से उन्हें ऑक्सीजन पर रखा गया है.

Sponsored

जीतन राम मांझी 13 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. अपनी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जीतन राम मांझी ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी थी. मांझी शुरुआत में तीन-चार दिनों तक अपने आवास पर ही रहे, लेकिन जब बाद में उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो मांझी को एम्स में एडमिट करना पड़ा. जीतन राम मांझी के परिवार में उनकी बहू और पोती भी कोरोना संक्रमित पाई गई थी.

Sponsored

मांझी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण हम की राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव स्थगित करना पड़ा. अब जनवरी के पहले हफ्ते में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक प्रस्तावित है, लेकिन जीतन राम मांझी को अब तक अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है.

Sponsored

डॉक्टरों का कहना है कि उनकी स्थिति अभी स्थिर बनी हुई है. हालांकि सांस लेने में तकलीफ एक बड़ी परेशानी है .मांझी की तबीयत में सुधार होता है तो उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलेगी तो राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो पाएगी. ऐसे में माना जा रहा है कि एक बार फिर कार्यकारिणी की बैठक की तारीख बढ़ाई जा सकती है.

Sponsored
Sponsored

Comment here