Breaking NewsNationalSTATE

बिहार में कोरोना का कहर जारी, JDU के प्रदेश उपाध्यक्ष की मौत

बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है. अब तक कोरोना से राज्य में 12 सौ से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. इसी कड़ी में कोरोना ने सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड के प्रदेश उपाध्यक्ष का निधन हो गया.

Sponsored

बताया जा रहा है की कोरोना से प्रो. महेंद्र प्रसाद सिंह की 76 साल की उम्र में कोरोना से मौत हो गयी. उनके निधन को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है.

Sponsored

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्व महेंद्र प्रसाद सिंह गहरे रूप से पार्टी से जुड़े हुए थे. वे दोनवारीहाट खुटौना कॉलेज, मधुबनी में मैथिली के प्रोफेसर थे. उनके निधन से सामाजिक, राजनीतिक और शिक्षा के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

Sponsored

उधर प्रो. महेंद्र प्रसाद सिंह के निधन पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने भी शोक जताया. उन्होंने कहा है कि स्व. महेंद्र प्रसाद सिंह पार्टी के मजबूत नेता थे, उनके निधन से पार्टी को भारी क्षति हुई है.दिवंगत आत्मा की शांति के लिए उन्होंने प्रार्थना की है, साथ ही शोक-संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

Sponsored

बता दें किदिवंगतप्रो महेंद्र प्रसाद सिंह मधुबनी जिला स्थित नदनियां, ग्राम-एकहरी के रहने वाले थे. वे एलएन मिश्रा विश्वविद्यालय के सीएमजी कॉलेज, दोनवारी हाट, खुटौना, मधुबनी में मैथली के एचओडी के पद से अवकाश प्राप्त कर चुके थे.

Sponsored

Input: News4nation

Sponsored
Sponsored

Comment here