Breaking NewsNational

शादी समारोह के दौरान गैस सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट, 20 से ज्यादा घायल, महिला बनी आग का गोला

झारखंड के जमशेदपुर (Jamshedpur) में एक होटल में शादी समारोह के दौरान गैंस सिलेंडर में विस्फोट हो गया. इससे शादी में शामिल 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटना रविवार रात की है. आनन-फानन में सभी घायलों को टीएमएच अस्पताल (TMH Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां तीन से चार लोगों की हालत गंभीर बताई गई है. एक महिला की साड़ी में भी आग लग गई और वह इधर-उधर भागने लगीं. लोगों ने किसी तरह उन्‍हें बचाया.

Sponsored

गैस सिलेंडर में ब्लास्ट के साथ ही शादी के टेंट में आग लग गई. इससे मौके पर अफरा-तफरी मच गई. घटना की सूचना पर सिटी एसपी, एडीएम समेत कई आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. फायर ब्रिगेड को घटना को सूचना दी गई. दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

Sponsored

जानकारी के मुताबिक, टाटा स्टील के कर्मचारी बीके सिंह के बेटे की शादी बिष्टुपुर थानाक्षेत्र में स्थित होटल अलकोर में हो रही थी. इसी दौरान गैस सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट हो गया. सोमवार सुबह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने टीएमएच अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल लिया. स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों को घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिए. साथ ही जिला प्रशासन को घटनास्थल को सील कर मामले की जांच करने का भी आदेश दिया है.

Sponsored

घायलों ने बताया कि होटल के लॉन में शादी की पार्टी चल रही थी. अतिथि पार्टी का आनंद ले रहे थे. लोगों का आना-जाना लगा था. इस बीच, लाइव किचेन में सिलेंडर लीक हो गया, जिससे अचानक आग लग गई. इससे वहां मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई. समारोह में लगे टेंट, पर्दे, कार्पेट और लोगों के कपड़े तक जल गए.

Sponsored

एक महिला की साड़ी में आग लग गई. वह इधर-उधर भागने लगीं. किसी तरह लोगाें ने उन्‍हें बचाया. लाेगों की सूझबुझ से बड़ी घटना टल गई. आग से कम भगदड़ के चलते 20 से ज्‍यादा लोग घायल हुए.

Sponsored

Inpur: News18

Sponsored
Sponsored

Comment here