Breaking NewsNationalSTATE

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को बनाया कॉल गर्ल, सेक्स रैकेट में पकड़ी गई, बोली- ग्राहक से एक रात का 5 हजार लेता था प्रेमी

पुलिस ने सेक्स रैकेट के एक ऐसे मामले का खुलासा किया है, जिसे जानकार आप हैरान रहे जायेंगे. दरअसल बिहार की एक लड़की जिस्मफरोशी के धंधे में गिरफ्तार हुई है. प्रेमिका से कॉल गर्ल बनने तक की सफर की पूरी कहानी आरोपी लड़की ने पुलिस को सुनाई है. उसने पुलिस को बताया है कि आखिरकार किस तरह उसके प्रेमी ने प्यार का नाटक और शादी का झांसा देकर जिस्म व्यापार के दलदल में उतार दिया.

Sponsored

मामला दिल्ली का है, जहां बिहार की एक लड़की सेक्स रैकेट में पकड़ी गई है. इस लड़की ने नोएडा पुलिस को बताया कि शादी करने और साथ रहने का झूठा वादा कर उसका प्रेमी बिहार से उसे दिल्ली भागा लगा. प्रेमी ने शादी भी नहीं किया और उसने कई दिनों तक उसका यौन शोषण भी किया. पहले उसने खुद दरिंदगी की और फिर उसने पैसे कम होने पर जिस्मफरोशी के दलदल में उसे धकेल दिया.

Sponsored

गौरतलब हो कि नोएडा पुलिस दो दिन पहले ही सेक्टर 12 में स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने यहां से 7 लड़कों को अरेस्ट किया. इसके साथ ही कई लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया. उसी में से एक लड़की बिहार की रहने वाली है. जिस लड़की ने नोएडा पुलिस को इश्क और बेवफाई की आपबीती सुनाई. उसने पुलिस को बताया कि ऑनलाइन कस्टमर को फोटो भेजा जाता था और एक कस्टमर से 1000 से 5000 रुपये तक वसूले जाते थे.

Sponsored

नोएडा पुलिस को उस होटल में बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें और आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं. पुलिस ने लड़कों को जेल भेज दिया. जिस होटल में देह व्यापार चल रहा था, वो दरअसल एक घर था. कुछ लोगों ने मिलकर कुछ महीने पहले इसे होटल चलाने के नाम पर किराए पर लिया गया और होटल चलाने की बजाय देह व्यापार करने लगे. यहां लड़के-लड़कियां देह व्यापार के लिए ही आते थे. पुलिस को कई दिन से इसकी भनक लग रही थी.

Sponsored

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि ये एक ऑन डिमांड सेक्स रैकेट था जो कई दिनों से चल रहा था. लड़कियों की तस्वीरें व्हाट्स एप से भेजी जाती थी. पुलिस के ही दो लोग ग्राहक बनाकर भेजे गए और दलालों ने फोटो दिखाकर लड़कियों को सेलेक्ट करने को कहा. ये लड़कियां 500 से 5000 तक में उपलब्ध कराई जाती थीं.

Sponsored
Sponsored

Comment here