दो बच्चों की मां और 10 साल बड़ी आयशा को दिल दे बैठे थे Shikhar Dhawan, फेसबुक पर हुआ था प्यार




शिखर धवन और आयशा पिछले साल अलग हो गए थे. 8 साल के लंबे रिश्ते के बाद दोनों ने अपनी-अपनी राहें अलग करने का फैसला लिया था. इस तलाक ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी. ऐसा इसलिये क्योंकि इस कपल को देखकर कभी नहीं लगता था कि ये दोनों कभी अलग भी हो सकते हैं.




शिखर और आयशा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश थे. सोशल मीडिया पर दोनों एक-दूजे के साथ फोटो शेयर करते रहते थे. तस्वीरों में यह कपल बेहद खुश और मस्त नजर आता था.





शिखर और आयशा के तलाक की अहम वजह तो अब तक पता नहीं चल पाई है लेकिन इस जोड़ी की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी और कैसे शादी तक बात पहुंची, यह बातें किसी से छुपी नहीं है.





शिखर और आयशा की लव स्टोरी फेसबुक पर शुरू हुई थी. शिखर ने पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह की फ्रेंड लिस्ट में आयशा को देखा था. आयशा एक बॉक्सर थीं और शिखर को उनकी तस्वीरें खूब भाईं थीं. इसके बाद उन्होंने आयशा को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज दी. आयशा ने यह रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की और बस आधे घंटे के अंदर दोनों की चैट शुरू हो गई.





शिखर और आयशा की जब चैट शुरू हुई उससे काफी पहले ही आयशा अपने पहले पति से तलाक ले चुकी थी. आयशा की दो बेटियां भी थीं. आयशा उम्र में भी शिखर से पूरे 10 साल बड़ी थी लेकिन इन सब के बावजूद आयशा की तस्वीरों और बातों ने शिखर को बोल्ड कर दिया.





फेसबुक पर चैटिंग का यह सिलसिला चलता रहा और फिर एक दिन दोनों की मुलाकात हो गई. अपनी पहली डेट में यह कपल एक-दूसरे को इंप्रैस करने में कामयाब रहा और फिर मुलाकातों का दौर चलता रहा. लंबे वक्त तक डेटिंग करने के बाद साल 2012 में दोनों ने सिख रिति-रिवाजों के साथ शादी कर ली.





आयशा मुखर्जी के पिता बंगाली थे और मां ब्रिटेन की नागरिक थीं. शादी के बाद दोनों ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो गए थे. हालांकि आयशा का जन्म भारत में ही हुआ. ऐसे में आयशा के पास भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों देशों की नागरिकता है.





शिखर से शादी के पहले आयशा ऑस्ट्रेलिया में ही रहती थीं शादी के बाद वह भारत शिफ्ट हुईं. हालांकि अब तलाक के बाद वह फिर से ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हो चुकी हैं.





शिखर और आयशा के घर 26 दिसंबर 2013 को बेटे जोरावर का जन्म हुआ. शिखर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं. फिलहाल जोरावर भी आयशा के साथ ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं.





[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *