Sponsored
Breaking News

मोहल्‍ले में 4 महीनों से बह रहा नाले का गंदा पानी, नाराज लोगों ने पार्षद को बंधक बनाकर गंदे पानी में बैठा दिया

Sponsored

पीएम के स्मार्ट सिटी वाराणसी में जनसमस्याओं की अनदेखी एक पार्षद को भारी पड़ी। गलियों में बहते सीवर के पानी से नाराज लोगों ने शुक्रवार को स्थानीय पार्षद को बंधक बना लिया। लोगों ने पहले पार्षद तुफैल अंसारी को कुर्सी पर बैठाकर रस्सी से बांधा और फिर उन्हें सीवर के बहते पानी के बीच बैठा दिया। नाराजगी इस कदर कि पार्षद की मिन्‍नतें भी लोगों को शांत नहीं कर सकी।

Sponsored

कोतवाली थाना क्षेत के अम्बिया मंडी इलाके में पिछले 4 महीनों से सीवर का जल गलियों में बह रहा है। अफसर से लेकर पार्षद तक जब स्थानीय लोग शिकायत कर थक गए तो गलियों में घूम रहे पार्षद को ही पकड़ बंधक बनाकर बजबजाते पानी के बीच बैठा दिया। सीवर के जल में पार्षद को बैठाने के बाद स्थानीय लोगों ने नारेबाजी कर अपना गुस्सा जताया।

Sponsored

‘निगम अफसरों संग भी करेंगे ऐसा सुलूक’
स्‍थानीय निवासी उस्मान अहमद ने बताया कि इलाके में पिछले चार महीनों से लगातार सुबह और शाम सीवर का पानी गलियों में बह रहा है। स्थानीय पार्षद के अलावा नगर निगम के अफसरों से भी इसकी शिकायत की गई। दर्जनभर शिकायती पत्र के बाद भी आज तक समस्या का समाधान नही हुआ। अगर समस्‍या दूर नहीं हुई तो आने वाले नगर निगम के अफसरों के साथ भी मजबूरी में हमें ऐसा कदम उठाना पड़ेगा।

Sponsored

दो विभागों में फंसा है मामला
स्थानीय पार्षद तुफैल अंसारी की मानें तो दो विभागों के बीच आपसी समन्वय की कमी के कारण समस्या का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। तुफैल ने बताया कि जहां से सीवर लाइन गई है, वहां बिजली विभाग ने पक्का निर्माण कर ट्रांसफार्मर बैठा दिया है। सारा मामला दोनों विभागों के अधिकारियों के संज्ञान में है। उम्मीद है जल्द ही इसका निस्तारण हो जाएगा।

Sponsored

Input: NBT

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored