Sponsored
Breaking News

Flipkart Sale में बंपर डिस्काउंट, मात्र 740 रुपये में मिल रहा Samsung Galaxy फोन, तेजी से खत्म हो रहा है स्टॉक

Sponsored





Sponsored

अगर आप सैमसंग के दीवाने हैं और आप अपने पसंदीदा फोन को बंपर डिस्काउंट पर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Samsung galaxy F13 अभी फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बंपर छूट मिल रही है।

Sponsored




Sponsored

सैमसंग के इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAH की जबरदस्त बैटरी के साथ Exynos 850 का प्रोसेसर मिलता है जो आपके फोन को मक्खन की तरह चलने में मदद करता है।

Sponsored




Sponsored

14,999 रुपये के इस फोन पर फ्लिपकार्ट और अमेजन भारी डिस्काउंट, एक्सचेंज और बैंक ऑफर दे रही है जिससे आप भारी बचत के साथ इसे अपने घर ला सकते हैं। आइए जानते हैं की दोनों ई–कॉमर्स कंपनियों में कौन ज्यादा डिस्काउंट दे रही है।

Sponsored




Sponsored

फोन को एक्सचेंज करके बचा सकते हैं 11,000 रुपये
4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले Samsung galaxy F13 की ओरिजिनल प्राइस 14,999 रुपये है जो आपको फ्लिपकार्ट पर 20 पर्सेंट की डिस्काउंट के साथ 11,999 रुपये में मिल रही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है।

Sponsored




Sponsored

अगर आपके पास पुराने फोन हैं तो एक्सचेंज में देने पर आप 11,050 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। वहीं अगर आप SBI के क्रेडिट कार्ड से 5,000 रुपये से अधिक का आर्डर करते हैं तो आपको इंस्टेंट 1,000 रुपये की छूट मिलेगी। जबकि फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड से 5,000 रुपये से ऊपर का आर्डर करने पर आपको इंस्टेंट 1,500 रुपये की छूट मिलेगी।

Sponsored




Sponsored

25 पर्सेंट की धमाकेदार डिस्काउंट से करें भारी बचत
अगर आप अमेजन से इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको 25 पर्सेंट के डिस्काउंट के बाद यह फोन 11,240 रुपये में मिलेगा। वहीं अगर अमेजन पर मिलने वाले एक्सचेंज ऑफर की बात करें तो आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके 10,500 रुपये की बचत कर सकते हैं।

Sponsored




Sponsored

इसके अलावा आपको यस बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई का भुगतान करने पर 2,000 रुपये तक डिस्काउंट, कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई का भुगतान करने पर 1,500 रुपये तक डिस्काउंट और इंडसइंड बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई का भुगतान करने पर 1,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Sponsored




Sponsored

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Sponsored





Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored