Breaking NewsNational

दूल्हे को वरमाला पहनाते ही स्टेज पर गिरी दुल्हन, हार्ट अटैक से हुई मौत




Sponsored

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में शादी की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गईं जब दुल्हन की दूल्हे को वरमाला पहनाने के बाद मौत हो गई. मामला मलिहाबाद क्षेत्र के भदवाना गांव का है. यहां रहने वाले राजपाल की बेटी शिवांगी की शादी का आयोजन चल रहा था. बारात बुद्धेश्वर से आई थी.

Sponsored




Sponsored

शादी में शामिल सभी लोगों के चेहरे पर खुशियां थीं. लोगों ने खाना खाया और स्टेज के पास वरमाला की रस्म देखने पहुंचे. दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर एक दूसरे के सामने खड़े थे. दूल्हे विवेक ने दुल्हन शिवांगी को वरमाला पहनाई. इसके बाद बारी थी शिवांगी की. शिवांगी ने जैसे ही विवेक को वरमाला पहनाई, वह स्टेज पर गिर गई.

Sponsored




Sponsored

हार्ट अटैक से हुई दुल्हन की मौत
आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर ने बताया कि शिवांगी की मौत हार्ट अटैक आने से हुई है. उधर दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही सभी लोगों के होश उड़ गए.

Sponsored




Sponsored

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
शादी समारोह में जिन लोगों के चेहरों पर खुशियां छाईं थीं, उनकी खुशियां मातम में बदल गईं. इस दुखद घटना से मां कमलेश कुमारी, छोटी बहन सोनम और भाई अमित सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दूल्हा विवेक भी दुल्हन की मौत से सदमे में है.

Sponsored




Sponsored

साली की शादी में नाचते हुए आया हार्ट अटैक
इससे पहले राजस्थान के पाली जिले से भी मिलती-जुलती घटना सामने आई थी. यहां साली की शादी में डांस करते समय उसके जीजा अचानक से स्टेज पर गिर पड़े. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत का कारण भी हार्टअटैक ही था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

Sponsored




Sponsored

जानकारी के मुताबिक, महात्मा गांधी कॉलोनी में अब्दुल सलीम पठान नामक युवक को शादी के दौरान स्टेज पर डांस करते समय हार्टअटैक आया और वह वहीं गिर पड़े. उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

Sponsored




Sponsored

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल INDIA TODAY NETWORK के वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Sponsored





Sponsored
Sponsored

Comment here