BIHARBreaking NewsNationalSTATE

लॉकडाउन में सोनू सूद के काम को स्पाइस जेट ने किया सलाम, विमान पर लगी बड़ी तस्वीर

कोरोना वायरस महामारी के दौरान लाखों मजदूरों और बेहाल लोगों को बसों, ट्रेन और हवाई जहाज से उनके घर तक फ्री में पहुंचाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) को उनके सराहनीय काम के लिए एयरलाइंस कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने खास आंदाज में सम्मानित किया है।

Sponsored

SpiceJet ने सोनू सूद को सम्मानित करने के लिए अपने बोइंग 737 पर सोनू सूद की तस्वीर उकेरी और इसके साथ ही प्लेन पर मैसेज लिखा- A Salute To The Savior Sonu Sood यानी मसीहा सोनू सूद को सलाम। सोनी सूद स्पाइस जेट की ओर से मिले इस सम्मान पर काफी खुश हैं।

Sponsored

सोनू ने कहा कि यह मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। इससे मुझे याद आ रहा है जब में पहली बार मुंबई आया था तो बिना रिजर्वेशन के यहां पहुंचा था। स्पाइस जेट ने मुझे यह सम्मान दिया है तो मैं बेहद विनम्र महसूस कर रहा हूं और बेहद गर्व का एहसास कर रहा हूं।

Sponsored

सोनू सूद ने कहा कि लोगों की दुआओं के कारण ही मैं यहां तक पहुंच पाया हूं। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान सोनी सूद ने लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया था। साथ ही उज्बेकिस्तान, रूस, अल्माति, किर्गिस्तान जैसे देशों में फंसे भारतीय छात्रों को भी स्वदेश लौटने में मदद की थी।

Sponsored

Sponsored

शांति पुरस्कार से सम्मानित हुए सोनू सूद

Sponsored

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्रा ने सोनू सूद को जस्टिस नरेन्द्र सिंह स्मृति अंतरराष्ट्रीय शांति पुरस्कार से सम्मानित किया। राज्यपाल ने सोनू सूद को बधाई देते हुए कहा कि वैश्विक महामारी से पैदा हुए मानवीय संकट को दूर करने के लिए उन्होंने जिस संवेदनशीलता और सेवाभाव का परिचय दिया वह समाज के लिए प्रेरणादायक है।

Sponsored

वहीं, अभिनेता सोनू सूद ने अपने ऑनलाइन संबोधन में कहा कि लॉकडाउन के दौरान कुछ लोगों को भोजन पहुंचाने के साथ उनका जो सफर शुरू हुआ वह लाखों लोगों को घर पहुंचाने, रोजगार से जोड़ने और इलाज उपलब्ध कराने के साथ आज भी जारी है।

Sponsored
Sponsored

Comment here