Breaking NewsNationalSTATE

बिहार में अब लड़कियां कर रहीं शराब का धंधा, 58 बोतल डिलीवरी देने जा रही चांदनी को पुलिस ने पकड़ा

sharab girl home delivery bihar

PATNA : बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बावजूद भी यहां धड़ल्ले से शराब की बिक्री की जा रही है. राजधानी पटना समेत पूरे बिहार से शराब की तस्करी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. हैरानी की बात तो ये है कि अब बिहार में लड़कियों ने भी शराब की तस्करी शुरू कर दी है. राजधानी पटना में 18 बोतल शराब लेकर जा रही बुलबुल की गिरफ्तारी के बाद छपरा में पुलिस ने चांदनी को 58 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

Sponsored

मामला सारण जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र की है, जहां महम्मदपुर मोड़ के पास एनएच-27 पर ओवरब्रिज के पास पुलिस ने एक लड़की को 58 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि छपरा की रहने वाली चांदनी हरियाणा से माल लेकर आ रही थी. आरोपी लड़की को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Sponsored

इस घटना के संबंध में छपरा जिले के सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि एसपी आनंद कुमार के निर्देश पर बाहर से आने वाली गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. शुक्रवार को भी रोज की तरह वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान महम्मदपुर थाना के थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने एनएच 27 पर बने ओवरब्रिज के पास बसों को रोककर तलाशी ली.

Sponsored

इस क्रम में महम्मदपुर थाना की टीम ने हरियाणा के गुरुग्राम से आ रही बस की भी तलाशी ली. थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने को रोका. बस रुकते ही एक युवती बस से उतर कर भागने लगी. तभी महिला पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. महिला के पास से एक बैग भी बरामद किया गया, जिसमें शराब के 58 बोतल थे. पुलिस ने शराब को जब्त करते हुए युवती को गिरफ्तार कर लिया.

Sponsored

डीएसपी नरेश पासवान ने बताया कि पूछताछ के दौरान युवती ने शराब की सप्लाई करने वाले तस्करों के बारे में जानकारी दी है. वह भी उन्हीं तस्करों के लिए काम कर रही थी, उससे मिली जानकारी के बाद पुलिस शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है. आरोपी युवती से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Sponsored
Sponsored

Comment here