Sponsored
Breaking News

नियोजित शिक्षक अविनाश व बीडीओ की नौकरी छोड़कर आये गौतम को राजद ने बनाया प्रत्याशी

Sponsored

पटना. राजद ने सरकारी सेवा से राजनीतिक जीवन में आये दो युवाओं को प्रत्याशी बनाया है. इनमें एक ने नियोजित शिक्षक, तो दूसरे ने हाल ही बिहार प्रशासनिक सेवा को छोड़कर राजनीति शुरू की है.

Sponsored

महादलित परिवार से आने वाले 33 वर्षीय अविनाश मंगलम ऋषिदेव को रानीगंज में उतारा गया है. इससे पहले वह शिक्षक थे. वहीं, बीडीओ रहे गौतम कृष्णा को महिषी से पार्टी उम्मीदवार बनाया है.

Sponsored

सूत्रों के मुताबिक दोनों ने पार्टी सिंबल ले लिया है. ये तीसरे फेज के उम्मीदवार हैं. वहीं, हाल ही में राजद में शामिल डीएम हत्याकांड में जेल में बंद आनंद मोहन की पत्नी पूर्व सांसद लवली आनंद को सहरसा से उम्मीदवार बनाया गया है.

Sponsored

उनके बेटे चेतन आनंद को पहले ही शिवहर से प्रत्याशी घोषित किया जा चुका है. रघुनाथपुर से पार्टी ने हरिशंकर यादव को फिर चुनाव मैदान में उतारा है. पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के परिजनों ने टिकट नहीं लिया. उनकी अनुशंसा पर हरिशंकर को पार्टी ने प्रत्याशी बनाया है.

Sponsored

वहीं, पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद के करीबी भोला यादव की सीट बदल दी गयी है. इस बार वह दरभंगा जिले की हायाघाट सीट से लड़ेंगे. पिछली बार वह बहादुरपुर से जीते थे. सूत्रों के अनुसार पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी की भी सीट बदलने पर पार्टी विचार कर रही है.

Sponsored

इन्हें मिला राजद का सिंबल
गोरेयाकोठी नूतन वर्मा

Sponsored

बिहपुर शैलेश कुमार उर्फ बुलोमंडल
बोचहां रमई राम
मधेपुरा प्रो चंद्रशेखर
गायघाट निरंजन राय
सहरसा लवली आनंद

Sponsored

सरायरंजन अरविंद कुमार सहनी
मोड़वा रणविजय साहू
बेलसंड संजय कुमार गुप्ता
गड़खा सुरेंद्र राम
हथुआ राजेश कुशवाहा

Sponsored

हसनपुर तेज प्रताप यादव

Sponsored

Input: PK

Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment
Sponsored
  • Recent Posts

    Sponsored