BIHARBreaking NewsNationalSTATE

बिहार: डिप्टी CM रेणु देवी का विवादित बयान, कहा-‘ममता बनर्जी देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाली महिला

पटना: बिहार के बाद पश्चिम बंगाल चुनाव (West Bengal Election 2021) की तैयारी में बीजेपी पूरी तरह जुट गई है. इस बीच, सियासी बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. बिहार की उप मुख्यमंत्री रेणु देवी (Renu Devi) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) को लेकर विवादित बयान दिया है.

Sponsored

डिप्टी सीएम रेणु देवी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाली महिला बताया है. उन्होंने कहा, ‘ममता बनर्जी देश के दुकड़े-टुकड़े करने वाली महिला हैं. वह वामपंथी विचारधाराओं वाली महिला हैं, उन्हें देश और भारत माता से कोई मतलब नहीं है. हम लोग देश को जोड़ने वाली महिलाएं हैं.’

Sponsored

वहीं, बीते दिनों बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के दौरान जिस तरह से उनके काफिले पर पत्थरबाजी हुई, उससे बीजेपी और टीएमसी के बीच का सियासी गतिरोध और गर्म हो गया. इस घटना में पश्चिम बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय सहित तमाम नेताओं को चोंट आई.

Sponsored

हालांकि, ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने इस घटना में टीएमसी कार्यकर्ताओं के शामिल होने से साफ इंकार करते हुए बीजेपी पर ही निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी के लोग ही यह सब जानबूझकर करवा रहे हैं.

Sponsored

जबकि घटना के बाद बंगाल के राज्यपाल ने केंद्र को इसकी रिपोर्ट सौंपी थी, जिसके बाद गृह मंत्रालय ने राज्य के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को तलब किया था. साथ ही राज्यपाल ने ये भी कहा था कि अगर ममता सरकार अपनी सीमाओं को लांघेगी तो उन्हें भी अपने संवैधानिक अधिकारों का प्रयोग करना पड़ेगा.

Sponsored

Input:ZEE

Sponsored
Sponsored

Comment here