BIHARBreaking NewsNationalSTATE

अनजान शख्स से मोबाइल पर बात करना पत्नी को पड़ा महंगा, गुस्साए पति ने पत्नी समेत बच्चियों पर चाकू से किया वार

मध्य प्रदेश के अशोकनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शिक्षक ने अपनी पत्नी सहित दो मासूम बेटियों पर चाकू से वार किए और उनका गला रेतकर मारने की कोशिश की. इसके बाद खुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली.

Sponsored

शिक्षक अशोक नगर के मुंगावली तहसील में पदस्थ है और उसकी पत्नी नर्स है जो मुंगावली सिविल अस्पताल में कार्यरत है. शिक्षक का आरोप है कि उसकी पत्नी किसी अन्य व्यक्ति से मोबाइल पर 6-6 घंटे बात किया करती थी. इसी वजह से विवाद भी चल रहा था. श‍िक्षक ने साथ ही कुछ लोगों पर आरोप लगाया है कि वो उसकी पत्नी को गुमराह कर रहे थे.

Sponsored

आरोपी शिक्षक ने सब्जी काटने के चाकू से घटना को अंजाम दिया और पत्नी की साथी नर्स व फॉरेस्ट विभाग में पदस्थ एक अन्य युवती व दो अन्य लोगों पर गुमराह करने का आरोप लगाया. शिक्षक का 60 फीसद शरीर झुलस गया है.

Sponsored

शिक्षक सुबह अपनी बड़ी बेटी को कोचिंग छोड़ कर आया और घर आकर पत्नी सहित दो मासूम बच्चियों पर चाकू से वार किए. एक बच्ची 3 साल की है और एक 12 साल की है. बच्चियों का गला रेतने के बाद पत्नी के गले व जांघ पर तीन बार वार किया. इसके बाद खुद को आग लगा ली.

Sponsored

पुलिस ने मौके पर पहुंच शिक्षक की पत्नी और बच्चों को जिला अस्पताल भेजा और जांच शुरू की. मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर अमित पांडे का कहना है कि घटना में राम दुबे ने पत्नी वंदना और बच्ची पीहू व डिम्पल को चाकू से कई जगह चोट पहुंचाई है.

Sponsored

Input: IT Network

Sponsored
Sponsored

Comment here