Breaking NewsNationalSTATE

अक्षय कुमार हुए कोरोना के शिकार, सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी जानकारी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. एक्टर ने अब से कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस बात की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की है. अक्षय कुमार ने कहा है कि पिछले कुछ दिनों में उनके करीब जितने भी लोग आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करवालें.

Sponsored




Sponsored

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना का शिकार हुए हैं. जहां हर कोई अपने आप को COVID -19 की वैक्सीन लगवा रहा है. हाल ही में आलिया भट्ट को भी कोरोना हुआ है. जहां वो इन दिनों अपने घर पर ही क्वारंटीन हैं. इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर अपने कोरोना पॉजिटिव होने के बारे में बताया है.

Sponsored




Sponsored

https://www.instagram.com/p/CNOr50inhRE

Sponsored

 




Sponsored

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा ”मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने अपना कोविड -19 टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है. सभी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है. मैं घर पर ही क्वारंटीन हूं. मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं, खुद का कोविड टेस्ट कराए और देखभाल करें, जल्द मिलते हैं ! ”

Sponsored




Sponsored

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बेहद व्यस्त थे. जिस वजह से एक्टर को किसी सेट पर ही कोरोना हुआ है. अक्षय कुमार कई दिनों से लगातार शूटिंग कर रहे हैं. जहां हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग को खत्म किया है. अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी इस महीने के आखिर में रिलीज होने वाली है. जहां अब लगता है अगले 10 से 12 दिन अक्षय कुमार अपनी इस फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे. देखना होगा अक्षय कुमार कब वापस काम पर लौटते हैं.

Sponsored

INPUT: TV9

Sponsored
Sponsored

Comment here