Breaking NewsNational

Airtel के इस प्लान ने मचाई धूम, 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ इंटरनेट का मजा





Sponsored

Airtel 84 Days Plan: Airtel के प्रीपेड प्लान्स काफी किफायती तो हैं ही साथ ही इनमें अच्छे-खासे बेनिफिट्स भी मिल जाते हैं जो यूजर्स की जरूरतों को पूरा करते हैं. अगर आपको भी अपना प्रीपेड प्लान हर महीने रिचार्ज करवाने में समस्या होती है तो आज हम आपके लिए एयरटेल का एक ऐसा प्लान लेकर आई हैं जिसे एक बार रिचार्ज करवाने के बाद आपको 3 महीनों तक दुबारा रिचार्ज करवाने के बारे में सोंचना नहीं पड़ता है.

Sponsored




Sponsored

अगर आप भी इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के साथ ही इस प्लान की कीमत भी बताने जा रहे हैं.

Sponsored





Sponsored

कौन सा है ये एयरटेल का प्रीपेड प्लान
हम आज आपके लिए एयरटेल के जिस जिस प्रीपेड प्लान की जानकारी लेकर आए हैं उसकी कीमत ₹839 है. यह कीमत आपको ज्यादा लग सकती है लेकिन इसमें जो बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं उसके आगे यह कीमत कुछ भी नहीं है और ग्राहक हर महीने तकरीबन 300 से लेकर ₹400 तक के रिचार्ज आसानी से करवा लेते हैं और यह उनसे काफी सस्ता है और इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी भी मिल रही है.

Sponsored




Sponsored

कौन से बेनिफिट्स है शामिल
अगर बात करें बेनिफिट्स की तो इस प्लान में ग्राहकों को ट्रूल्य अनलिमिटेड लोकल के साथ ही एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाती हैं ऐसे में आपको पूरे देश भर में कहीं पर भी फ्री कॉलिंग करने की सहूलियत मिलती है और आपको इसके लिए अलग से कोई चार्ज नहीं देना पड़ता है.

Sponsored




Sponsored

इतना ही नहीं इस प्लान में कई और बेहतरीन बेनिफिट्स भी शामिल है जिसमें आपको 3 महीने के लिए डिजनी प्लस हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है जिसके लिए आमतौर पर यूजर्स काफी पैसे खर्च करते हैं.

Sponsored




Sponsored

ये बेनिफिट्स भी हैं शामिल
अगर आपको लग रहा है कि बेनिफिट सिर्फ इतने ही है तो ऐसा नहीं है क्योंकि इसके अलावा भी ग्राहकों को कई सारी सुविधाएं मिलती हैं जिनमें आपको एयरटेलेक्स्ट्रीम का मोबाइल पैक मिलता है, आपको रिवॉर्डज मिनी सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है इसके अलावा अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन और फ्री हेलो ट्यूंस का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है.

Sponsored




Sponsored

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Sponsored





Sponsored
Sponsored

Comment here