Sponsored
Categories: Breaking NewsNational

ये है Airtel का सबसे धांसू रिचार्ज प्लान, 199 रुपये में अनलिमिटेड कॉल के साथ कई बेनिफिट्स

Sponsored





Sponsored

Airtel New Recharge Plan: Airtel ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 199 रुपये का एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है. यह नया रिचार्ज प्लान उन कस्टमर्स के लिए है, जो फोन पर लंबी बातचीत करना पसंद करते हैं और डेटा का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते.

Sponsored





Sponsored

इसके अलावा, अगर आप इंटरनेट के लिए ज्यादातर वाईफाई पर निर्भर रहते हैं तो भी इस 199 रुपये वाले इस नए रिचार्ज प्लान का विकल्प चुन सकते हैं. एयरटेल यूजर्स को 199 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 SMS की सुविधा मिलेगी.

Sponsored





Sponsored

नए रिचार्ज प्लान में क्या है खास?
एयरटेल यूजर्स को 199 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग और कुल 300 SMS की सुविधा मिलेगी. वहीं, इसमें कुल 3GB डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी 30 दिनों की है. एसएमएस के लिए कंपनी लोकल के लिए 1 रुपये और प्रति SMS एसटीडी के लिए 1.5 रुपये चार्ज करेगी.

Sponsored





Sponsored

इसके अलावा, डेटा समाप्त हो जाने पर इसके लिए 50p प्रति एमबी चार्ज किया जाएगा. प्लान में शामिल अन्य बेनिफिट्स में मुफ्त हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक एक्सेस शामिल हैं. एयरटेल के 199 रुपये के रिचार्ज प्लान को एयरटेल वेबसाइट या मोबाइल के ज़रिए लिया जा सकता है.

Sponsored





Sponsored

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक इस नए रिचार्ज प्लान को एयरटेल के रिचार्ज पोर्टफोलियो में चुपचाप जोड़ा गया है. बता दें कि इस रिचार्ज प्लान में पहले फ्री कॉलिंग के साथ 1GB डेली डेटा मिलती थी, हालांकि इसकी वैलिडिटी केवल 24 दिनों की थी.

Sponsored





Sponsored

एयरटेल में और क्या है ऑप्शन?
एयरटेल में एक 179 रुपये का रिचार्ज प्लान भी है जिसमें कुल 2GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस मिलते हैं. इसके अलावा, इसमें फ्री Wynk म्यूजिक सब्सक्रिप्शन और फ्री हैलो ट्यून्स भी है. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है. हालांकि, अगर आपको अधिक डेटा की जरूरत पड़ती है, तो एयरटेल का डेटा वाउचर खरीद सकते हैं जो 19 रुपये से शुरू होता है. 301 रुपये में, एयरटेल मौजूदा वैलिडिटी पर 50GB डेटा प्रदान करता है.

Sponsored




Sponsored

[DISCLAIMER: यह आर्टिकल कई वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Bharat News Channel अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है]

Sponsored





Sponsored
Sponsored
Sponsored
Bharat News Channel

Leave a Comment

Recent Posts

Sponsored