Breaking NewsNationalSTATE

मनचलों का आतंक, छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के पिता को मारी गोली, दो गिरफ्तार

हाथरस : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में सोमवार की देर शाम एक व्यक्ति को ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत थाने में किये जाने से नाराज आरोपितों ने व्यक्ति की हत्या की है. इस मामले में चार नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था , जिनमें से दो को गिरफ्तार किया गया है.

Sponsored

Sponsored

घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची अमरीश की बेटी हतप्रभ रह गयी. पिता की मौत की सूचना मिलने पर वह हत्यारों पर बिफर पड़ी. अस्पताल परिसर में ही उसने मौजूद लोगों के सामने रो-रो कर न्याय की गुहार लगाने लगी. हत्यारों को कोसने लगी. साथ ही हत्या किये जाने का कारण भी लड़की रो-रो कर बताने लगी.

Sponsored

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए एक वीडियो क्लिप साझा किया है. साथ ही कहा है कि ”योगी आदित्यनाथ सो रहे हो, तो जग जाओ और देखो अपने जंगलराज की तस्वीर. प्रदेश की बेटी रो-रोकर इंसाफ मांग रही है. कहां है वो मिशन शक्ति वाला फटा ढोल, जिसे कई महीनों से पीट रहे हो? हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर किसान पिता को 10 राउंड फायरिंग करके मार दिया गया.”

Sponsored

वहीं, वीडियो क्लिप में पीड़िता बेटी रो-रो कर बता रही है कि ”मेरे साथ छेड़छाड़ की शिकायत पिता ने थाने में कर दी थी. इसी बात को लेकर मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.” रोते हुए लड़की ने पिता को गोली मारनेवाले का नाम गौरव शर्मा बताया है. गौरव और उसके तीन साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके पिता की हत्या कर दी.

Sponsored

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में सोमवार को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे थे. इसी दरमियान चार पहिया वाहन से चार-पांच लोग आये और अमरीश पर फायरिंग शुरू कर दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Sponsored

घटना के संबंध में डीएसपी रूचि गुप्ता ने कहा है कि घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने नामजद तहरीर दी है. मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है. बताया जाता है कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से खाली कारतूस मिले हैं. पुलिस ने बताया है कि हत्यारोपितों की तलाश की जा रही है.

Sponsored

Input: PK

Sponsored
Sponsored

Comment here