Breaking NewsNational

OMG : शादी के 5 महीने बाद तक दुल्हन के करीब आने के लिए तरसता रहा दूल्हा, मेडिकल टेस्ट कराया तो रह गया भौंचक

यूपी भी अजब-गजब है. यहां दो फुट का अजीम मंसूरी अपनी शादी के लिए सूबे के सीएम से लेकर कोतवाल तक से गुहार लगा रहा है, तो दूसरी ओर कोई शादी के पांच महीने बाद तक अपनी पत्नी से संपर्क करने तक के लिए तरसता रहता है. काफी कशमकश के बाद जब दूल्हे ने अपनी पत्नी का मेडिकल टेस्ट कराया तो वह जांच रिपोर्ट देखकर भौंचक रह गया, क्योंकि जिसके साथ उसकी शादी हुई, वह औरत नहीं बल्कि किन्नर निकली. यह मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है.

Sponsored

दरअसल, दूल्हे के परिजन शादी के लिए लड़की देखने गए तो लड़की पसंद भी आ गई. इसके बाद तय कार्यक्रम के अनुसार शादी का दिन भी आ गया. धूमधाम से बरात गई. दूल्हे ने दुल्हन के साथ सात फेरे लिए. दुल्हन विदा होकर ससुराल भी आ गई. सब कुछ धूमधाम से संपन्न हुआ, लेकिन सुहागरात को दुल्हन ने दूल्हे से कुछ बहाना बनाते हुए संबंध बनाने से इनकार कर दिया.

Sponsored

जब-जब दूल्हा दुल्हन से संबंध बनाने की कोशिश करता, तो दुल्हन हर बार कोई न कोई बहाना बना देती. ऐसा दो चार दिन नहीं बल्कि कई महीने ऐसे ही बीत गए. फिर दूल्हे को ऐसा कुछ पता चला कि उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. दुल्हन किन्नर निकल गई.

Sponsored

मीडिया में आ रही खबर के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है. 28 अक्टूबर 2020 को यहां रहने वाले एक शख्स की शादी हुई. युवक के अनुसार, शादी अच्छे से संपन्न हुई. सब कुछ बहुत अच्छा था. मेरा परिवार खुश था कि घर में नई बहू आई है. शुरुआत में तो मैंने नजरअंदाज किया, लेकिन लगातार ऐसा हुआ, जब दुल्हन मुझे अपने करीब नहीं आने देती थी.

Sponsored

युवक के अनुसार, इस तरह से पांच महीने बीत गए जब वह अपनी पत्नी के नहीं जा सका. वह इसे लेकर तनाव में रहने लगा. पत्नी हर रोज नया बहाना तलाश लेती थी. युवक ने बताया कि उसने अपनी पत्नी का मेडिकल टेस्ट कराया. इसकी रिपोर्ट आने के बाद सबके पैरों तले ज़मीन खिसक गई. युवक ने जिससे शादी की थी, वह दरअसल किन्नर थी. युवक ने अनजाने में एक किन्नर के साथ सात फेरे ले लिए.

Sponsored

मेडिकल रिपोर्ट में दुल्हन के किन्नर होने की पुष्टि होने के बाद मामला थाने पहुंच गया. मायके पक्ष को भी बुलाया गया. लड़के ने लड़की को अपनाने से इनकार कर दिया. पुलिस के सामने काफी देर तक बवाल मचता रहा. विवाद के बीच लड़की अपने परिजनों के साथ घर यानी मायके चली गई. लड़की ने आरोप लगाया कि उसे लड़के ने बंधक बनाकर रखा था. वहीं, लड़के पक्ष का आरोप था कि उन्हें धोखे में रखा गया और एक किन्नर से शादी करा दी.

Sponsored

SOURCE: PRABHAT KHABAR

Sponsored
Sponsored

Comment here