Breaking NewsNational

12 साल के लड़के ने कहा था, रेस में आपको हरा दूंगा; राहुल गांधी ने जूते भिजवा दिए

congress in tamil nadu, Congress news, INC, rahul gandhi, rahul gandhi in tamil nadu, rahul gandhi send shoes to sprinter, tamil nadu assembly election 2021, tamil nadu election, young sprinter impress rahul gandhi, तमिलनाडु चुनाव, तमिलनाडु में राहुल गांधी, तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021, युवा धावक राहुल ने भेजे जूते, राहुल गांधी ने युवा धावक को भेजे जूते, राहुल गांधी ने लड़के को भेजे जूते

खबर तमिलनाडु से है और राहुल गांधी के बारे में है। वैसे तो तमिलनाडु में मौसम चुनावी हुआ है लेकिन ये खबर थोड़ा कम चुनावी है। इधर उधर की बात न करते हुए सीधे खबर पर आते हैं जो यह है कि राहुल गांधी ने एक 12 साल के लड़के को जूते भिजवाएं हैं। राहुल गांधी ने जिस लड़के को ये जूते भेजे हैं उसका नाम एंटनी फेलिक्स है। फेलिक्स धावक है यानि रेस लगाता है। फेलिक्स ने ऐसे ही राहुल गांधी को भी चैलेंज कर दिया था लेकिन उसके पास जूते नहीं थे। आइए अब आपको चैलेंज से लेकर जूते गिफ्ट करने की कहानी डिटेल में बताते हैं।

Sponsored

Sponsored

प्रचार के दौरान फेलिक्स से मिले राहुल

Sponsored

तमिलनाडु में चुनाव प्रचार जोर पर है। अगले महीने वोटिंग होनी है लेकिन इस बीच सारे नेता प्रचार में उतर पड़े हैं। इसी सिलसिले में राहुल गांधी भी तमिलनाडु पहुंचे थे जहां उनकी मुलाकात फेलिक्स से हुई थी। वैसे राहुल गांधी फेलिक्स से कब मिले थे ठीक तारीख तो हमें नहीं पता। लेकिन हिंदू की खबर के मुताबिक ये घटना एक मार्च की है।

Sponsored

कांग्रेस नेता राहुल गांधी प्रचार के दौरान नागरकॉइल-तिरुवनंतपुरम हाईवे पर पराईकोडे गांव के पास रोड के किनारे स्थित एक बेकरी पर चाय पीने के रुक गये थे। यहीं पर उनकी मुलाकात किशोर एंटनी फेलिक्स से हुई थी।

Sponsored

जब फेलिक्स ने राहुल गांधी को दी चुनौती

Sponsored

दक्षिणी तमिलनाडु में अपने तीन दिन के रोड शो के दौरान जब राहुल गांधी यहां रुककर चाय पी रहे थे तब फेलिक्स भी वहां मौजूद था। राहुल गांधी एंटनी से बात करने लगे तो उसने बताया कि वह धावक है। इस पर राहुल गांधी ने उससे सवाल किया क्या तुम मुझसे तेज दौड़ सकते हो ? राहुल गांधी के सवाल पर 5वीं में पढ़ने वाला एंटनी पहले थोड़ा सकुचाया फिर उसने कहा कि वह उन्हें हरा भी सकता है।

Sponsored

एंटनी के त्वरित जवाब से राहुल गांधी प्रभावित हुए और कहा कि वह उसे दौड़ने के लिए एक जोड़ी जीते भेजेंगे। राहुल गांधी ने एंटनी फेलिक्स से उसके जूतों का नंबर भी पूछा।

Sponsored

यूथ कांग्रेस के पेज पर दी जानकारी

Sponsored

अब राहुल गांधी ने एंटनी को जूते भिजवा दिए हैं जो उस तक पहुंच गए हैं। इस बात की जानकारी तमिलनाडु यूथ कांग्रेस ने अपने ट्विटर पेज पर दी है। इसमें लिखा गया है “अपनी तमिलनाडु यात्रा के दौरान राहुल गांधी इस लड़के (फेलिक्स) से मिले थे। जो बिना जूते के 100 मीटर की रेस में दौड़ता है। उन्होंने उसे एक जोड़ी जूते दिलाने का वादा किया था। आज हमारे नेता राहुल गांधी ने अपना वादा निभाया है।”

Sponsored
Sponsored

Comment here